बेगूसराय : दलित युवती को निर्वस्‍त्र कर पिटाई करने के मामले में 3 आरोपियों ने किया आत्‍मसमर्पण

पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो में अभद्र व्यवहार और मारपीट करने वाले तीन अन्य नामजद आरोपियों ने पुलिस दबिश और घर की कुर्की किए जाने के भय से तेघड़ा थाने में समर्पण कर दिया. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में एक दलित युवती को निर्वस्‍त्र कर पिटाई करने के मामले में तीनों नामजद आरोपियों ने पुलिस के सामने आत्‍मसमर्पण कर दिया है. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस की दबिश और कुर्की के डर से तीनों आरोपियों ने समर्पण कर दिया. आरोपियों ने युवती की पिटाई करने का वीडियो बनाया था, जिसे उन्‍होंने वायरल कर दिया था. बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को सौंपी थी.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में एक अधेड़ व्यक्ति और एक लड़की को आपत्तिजनक अवस्‍था में देखने के बाद गांव के कुछ लोगों ने अभद्र व्यवहार किया और दोनों के साथ मारपीट की गई. इस मामले में मुख्य आरोपी किशुनदेव चौरसिया को 24 घंटे के अंदर ही पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो में अभद्र व्यवहार और मारपीट करने वाले तीन अन्य नामजद आरोपियों ने पुलिस दबिश और घर की कुर्की किए जाने के भय से तेघड़ा थाने में समर्पण कर दिया. 

पुलिस अधीक्षक योगेन्‍द्र कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी वायरल वीडियो में कपड़े फाड़ते और मारपीट करते नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने ही वीडियो बनाकर उसे वायरल किया था. इस कांड के सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी 48 घंटे के अंदर कर ली गई है.

उन्‍होंने कहा कि जल्द ही चार्जशीट और स्पीडी ट्रायल प्रारंभ कर सभी आरोपियों को कड़ी सी कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें:

* चिराग पासवान का दावा, LJP (R) एनडीए का हिस्सा; चुनावी तालमेल का फार्मूला भी तय हुआ
* बिहार : आपत्तिजनक स्थिति में मिले अधेड़ संगीत शिक्षक और नाबालिग लड़की को लोगों ने पीटा
* बिहार के मुजफ्फरपुर में अंधाधुंध फायरिंग, प्रॉपर्टी डीलर और बॉडीगार्ड की मौके पर मौत

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article