7 साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म, आरोपी बेंगलुरु पुलिस का 74 साल का रिटायर्ड सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
बेंगलुरु:

एक सात साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. इसके आरोप में बेंगलुरु पुलिस के एक रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. 74 साल के रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर पर अपने किरायेदार की 7 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. यह मामला पूर्वी बेंगलुरु का है. पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक, सोमवार रात तक़रीबन साढ़े आठ बजे उनकी बच्ची नीचे गिरे खिलौने को लेने गई थी. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो उन्‍होंने आवाज लगाई. इसके बाद उनकी बेटी रोते हुए लौटी. 

बच्ची की मां के मुताबिक, "उसके होंठ सूजे हुए थे. रोते हुए उसने बताया कि नीचे उसके साथ क्या हुआ है. वो काफी डरी हुई थी"

आरोपी के बेटे ने धमकाया 
पीड़िता के पिता ने कहा, "जब मैं नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गया तो रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे ने मुझे धमकाया. वो भी पुलिस महकमे में काम करता है. उसने कहा कि वो कई गुंडों को जानता है. चुपचाप पैसे लेकर मकान खाली कर दो." 

रिटायर्ड सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार 
इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पॉक्‍सो एक्ट की धाराओं के तहत रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया. 

8 दिन पहले ही रहने आया था परिवार 
पीड़िता और आरोपी दोनों की मेडिकल जांच की प्रक्रिया चल रही है. हालांकि मामला गिरफ्तार पुलिस सब इंस्पेक्टर के बेटे खिलाफ भी दर्ज होना चाहिए, जिसने अपराध को छुपाने के साथ पीड़िता के पिता को धमकाया भी था. ये परिवार करीब 8 दिन पहले ही इस मकान की पहली मंजिल पर किरायेदार के तौर पर रहने आया था. 

ये भी पढ़ें :

* तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार
* नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार
* बिलकिस बानो के दोषियों की रिहाई मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, पीड़ित पक्ष ने जताया विरोध

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!