Yuvraj Singh Biopic: युवराज सिंह अपनी बायोपिक में इस एक्टर से करवाना चाहते हैं अपना किरदार

Who should play the role in Yuvraj Singh's biopic? युवराज सिंह के बायोपिक में उनका किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा. इसको लेकर युवी ने बयान दिया है और उस एक्टर के नाम का खुसासा किया है जिसे वो अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y

Yuvraj Singh Biopic: हाल ही में युवराज सिंह की बायोपिक बनने की बात सामने आई थी. जब युवी के बायोपिक का ऐलान किया गया तो एक्टर के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ था. लेकिन अब युवी ने अपनी पसंद बताई है. स्पोर्टसकीड़ा के साथ इंटरव्यू में युवराज सिंह ने उस एक्टर का नाम बताया है जिसे वो अपनी बायोपिक में उनका किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं. युवराज सिंह ने अपने बायोपिक के लिए किसी और को नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को चुना है. युवराज चाहते हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाएं. 

अपनी बायोपिक को लेकर काफी खुश हैं युवी

जब युवी के बायोपिक बनने का ऐलान हुआ था तो युवी ने अपनी खुशी जाहिर की थी. युवी ने कहा था, "मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरी कहानी को दुनिया में लाखों-करोड़ों लोग देखेंगे, जिसे भूषण कुमार और रवि भागचंदका प्रोड्यूस करने वाले हैं. क्रिकेट मेरे लिए सबसे प्रिय चीज रही है और उतार-चढ़ाव भरे दौर में इसी खेल ने मुझे उबारा है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी कहानी सभी लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी और इसे देख कर वो अपने सपनों की ओर जुनून के साथ आगे बढ़ेंगे."

ये भी पढ़े- रिंकू सिंह नहीं बल्कि यह भारतीय दिग्गज मार सकता है T20I में 6 गेंदों पर 6 छक्के, युवराज सिंह ने बताया

कैंसर ने लड़ते हुए खेला था वर्ल्ड कप

साल 2011 के वर्ल्ड कप में युवराज सिंह कैंसर से ग्रसित थे. इसके बाद भी युवी ने अपना 100 फीसदी दिया था और भारत के विश्व विजेता बनाया था. युवराज सिंह 2011 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए थे. युवी ने कैंसर होने के बाद भी पूरे टूर्नामेंट में कमाल का परफॉर्मेंस किया और भारत को विश्व विजेता बनाया था. 

Advertisement

युवराज सिंह को मिलना चाहिए भारत रत्न

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने अपील की है कि उनके बेटे को भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए. योगराज ने कहा कि युवी ने अपने जान पर खेल कर भारत को विश्व विजेता बनाया था. इसके लिए उसका सम्मान किया जाना चाहिए. मैं भारतीय सरकार से अपील करता हूं कि युवी को भारत रत्न दिया जाए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election पर मोदी सरकार की मुहर, Manoj Jha ने कहा- 'इस प्रस्ताव की सोच में ही खामियां'
Topics mentioned in this article