IND vs SL: 20 साल के इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारतीय सेलेक्टर ले सकते हैं बड़ा फैसला!

IND vs SL: अपनी कप्तानी में टीम को u19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) जीता चुके यश ढुल (Yash Dhul) लगातार रन बना रहे. यश दिल्ली की तरफ से खेलते हैं

Advertisement
Read Time: 10 mins
2

IND vs SL: श्रीलंका की टीम भारतीय दौरे पर आने वाली हैं. दौरे की शुरुआत 3 जनवरी से होगी जहां भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी 20 (T20 Series) और तीन वनडे मुकाबले खेले जायेंगे. एक तरफ जहां लगातार टीम में बदलाव का सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा वो अभी आगे भी बरक़रार रहता नज़र आ रहा. श्रीलंका के खिलाफ जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल लग रहा वही इनकी गैरमौजूदगी टीम इंडिया के स्क्वाड में 20 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक मौका बन सकता है. जी हां हम बात कर रहे हैं यश ढुल (Yash Dhul) की. रिपोर्ट्स की माने तो सेलेक्टर्स इनके नाम पर विचार कर सकते हैं. अपनी कप्तानी में टीम को u19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) जीता चुके यश ढुल लगातार रन बना रहे. यश दिल्ली की तरफ से खेलते हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे. ऐसे में उनके बेहतरीन प्रदर्शन का उन्हें श्रीलंका के खिलाफ इनाम मिल सकता है.

टी20 मुकाबलों में अब तक यश ने 8 टी20 मुकाबलों में अब तक 72.60 की औसत से 363 रन बनाए हैं. यश ढुल पर दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2022 में (Delhi Capitals) ने 50 लाख में अपने खेमें में शामिल कर लिया था. यश ढुल साल 2023 में भी दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी