'सुबह 5 बजे तक चली पार्टी', दयाल के पिता ने खोली पोल, पूरी रात नहीं सोए RCB के खिलाड़ी?

RCB Stars Partied After Beating CSK Till 5 AM: यश दयाल के पिता का कहना है कि सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने सुबह करीब 5 बजे तक पार्टी की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
RCB Stars

RCB Stars Partied After Beating CSK Till 5 AM: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम जरुर एलिमिनेटर मुकाबले में शिकस्त खाते हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. हालांकि, लीग चरण में उसका प्रदर्शन काफी शानदार रहा. वह लगातार 6 मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए एलिमिनेटर तक पहुंचने में कामयाब हुई थी. लीग चरण में उसे सीएसके के खिलाफ जीत हासिल करनी थी. यहां भी टीम का प्रदर्शन अव्वल दर्जे का रहा. टीम के लिए निर्णायक ओवर युवा तेज गेंदबाज यश दयाल ने डाला था. यहां उन्होंने सूझबूझ के साथ गेंदबाजी करते हुए टीम को प्लेऑफ का टिकट दिलाया था.

Advertisement

सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद आरसीबी का पूरा खेमा खुश था. टीम ने उस दिन पूरी रात पार्टी कर जश्न मनाया था. इस बात का खुलासा यश दयाल के पिता ने की है. उनका कहना है कि सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने सुबह करीब 5 बजे तक पार्टी की थी.

आईएएनएस के साथ हुई बातचीत के दौरान यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने कहा, 'यश ने अपनी मां को बताया कि सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम की पार्टी सुबह 5 बजे तक चली थी. वह अपने प्रदर्शन से बहुत खुश था. उसने कहा कि जब पहली ही गेंद पर धोनी ने छक्का लगाया तो उसने अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए पूरी तरह से अपनी गेंदबाजी पर फोकस किया. उसके दिमाग में यह नहीं आया कि क्रीज पर कौन है. चाहे सामने धोनी हो या जडेजा.'

Advertisement

बता दें सीएसके बनाम आरसीबी मुकाबले में आरसीबी के लिए आखिरी ओवर यश दयाल ने डाला था. इस ओवर में दयाल ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए महज 7 रन खर्च किए थे. जिसके बदौलत उस मुकाबले में आरसीबी की टीम 27 रन से जीत हासिल करने में कामयाब हुई थी. टीम को उनसे एलिमिनेटर मुकाबले में भी बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद थी, लेकिन यहां वह अपनी पुरानी फॉर्म को जारी नहीं रख पाए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- T20 में गेंदबाजों की कुटाई देख ब्रेट ली ने बताया ब्रह्मास्त्र, इसके सामने बल्लेबाज हो जाएंगे नतमस्तक

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Oasis School पर पेपर लीक का आरोप, NDTV पर Principle की सफाई! | Exclusive