WTC Final: बेडरूम की बालकनी से टेस्ट मैच का मजा ले रहीं हैं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई तस्वीर

WTC Final टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था जिससे क्रिकेट फैन्स निराश हुए थे और अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर व्यक्त की थी.

WTC Final: बेडरूम की बालकनी से टेस्ट मैच का मजा ले रहीं हैं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई तस्वीर

WTC Final: बैडरूम की बालकनी से टेस्ट मैच का मजा ले रहीं हैं अनुष्का शर्मा

WTC Final टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था जिससे क्रिकेट फैन्स निराश हुए थे और अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर व्यक्त की थी. यही नहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Wife) की बीवी अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बारिश से 5 दिन बाद साउथैम्पटन में आने की अपील की थी. अब टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे दिन मैच शुरू हुआ और न्यूजीलैंड ने टॉ़स जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा है. भारत की ओर से रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने भारतीय पारी की शुरूआत की है, वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक और पोस्ट इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. 

WTC Final: विराट कोहली ने रचा इतिहास, धोनी के रिकॉर्ड को तोड़कर बने भारत के नंबर वन कप्तान

अनुष्का के द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी में टॉस के समय की तस्वीर है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेडरूम बालकनी से टॉस होते हुए देख रहीं हूं.' इंस्टा स्टोरी पर अनुष्का द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

85ce4cog

Add image caption here


बता दें कि भारत के कप्तान कोहली भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले कप्तान बन गए हैं. यह कोहली की कप्तानी का 61 वां मैच हैं. कोहली ने धोनी को पछाड़ दिया है. धोनी ने भारत की कप्तानी टेस्ट क्रिकेट में 60 मैचों में की थी. 

बता दें कि पहली बार भारतीय टीम न्युट्रल ग्राउंड पर कोई टेस्ट मैच खेल रही है. भारत ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दिया था.

17 साल की 'लेडी सहवाग' ने रचा इतिहास, डेब्यू टेस्ट में ऐसा करने वाली सबसे कम उम्र की महिला क्रिकेटर बनीं

न्यूजीलैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी भी स्पिनर को जगह नहीं दी है. भारत की टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर 2 पर है तो वहीं कीवी टीम पहले नंबर पर काबिज हैं न्यूजीलैंड ने हाल ही में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 1- से हराकर इतिहास रचा है. 22 साल के बाद न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com