IPL 2024: MI फैंस के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल के पहले हाफ से बाहर हो सकते हैं सूर्यकुमार यादव

Suryakumar Yadav: आईपीएल में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले सूर्या अपने आईपीएल करियर में 33 वर्षीय ने 124 पारियों में 3249 रन बनाए हैं,

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Suryakumar Yadav: आईपीएल के आगाज़ से पहले मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. आईपीएल में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले सूर्या अपने आईपीएल करियर में 33 वर्षीय ने 124 पारियों में 3249 रन बनाए हैं, लेकिन सूर्यकुमार यादव फ़िलहाल एनसीए (Suryakumar Yadav in NCA) में हैं और अपनी फिटनेस को वापस हासिल करने के लिए कड़ी म्हणत कर रहे हैं और अब इसी बीच सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Suryakumar Yadav Instagram Story) में टूटे हुए दिल की इमोजी लगते ही मुंबई इंडियंस की टीम और फैंस दोनों की टेंशन बढ़ा दी है, इससे ठीक पहले मुंबई के कोच मार्क बाउचर ने सूर्या के फिटनेस को लेकर कहा था  कि टीम प्रबंधन फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से अपडेट का इंतजार कर रहा है.

आईपीएल में सूर्या मुंबई इंडियंस (MI) का प्रतिनिधित्व करते हैं. मुंबई इंडियंस की प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए बाउचर ने कहा कि वे हमेशा फिटनेस समस्याओं से गुजरते रहे हैं. पूर्व प्रोटियाज़ क्रिकेटर ने कहा कि मुंबई इंडियंस के पास "विश्व स्तरीय" मेडिकल टीम है. "हम बीसीसीआई से सूर्यकुमार के बारे में अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. हम हमेशा फिटनेस के मुद्दों के घेरे में रहे हैं लेकिन हमारे पास एक विश्व स्तरीय मेडिकल टीम है. हम फिटनेस के मामले में एक या दो को खो सकते हैं लेकिन हमें खेल की तरह आगे बढ़ना होगा बाउचर ने कहा.

हाल ही में, सूर्यकुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो साझा किया.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'काम चालू है दोस्तों, मिलते हैं जल्दी.'

Advertisement

3 वर्षीय को आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में देखा गया था. इसके बाद चोट लगने के बाद वह भारत के लिए एक भी मैच खेलने में असफल रहे. मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

Advertisement

MI IPL 2024 टीम: रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, एन. तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रित बुमरा, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडोर्फ, रोमारियो शेफर्ड, हार्दिक पंड्या (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Marital Rape को लेकर Supreme Court में दाखिल सरकार के हलफ़नामे में क्या है? | NDTV India