MS Dhoni: कौन होगा धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला 'मसीहा', पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया

Who will be the next 'messiah' of Chennai Super Kings, धोनी (MS Dhoni) के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के विरासत को कौन सा क्रिकेटर आगे ले जा सकता है. इसको लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने रिएक्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Chennai Super Kings Next super star: सीएसके (Chennai Super Kings) का अगला किंग कौन होगा, जो धोनी (MS Dhoni) के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के विरासत को आगे ले जाएगा. इस सवाल पर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रिएक्ट किया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर औऱ वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने उस क्रिकेटर का नाम बताया है जो आगे चलकर सीएसके का अगला मसीहा बन सकता है. 2 Sloggers के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है. 

आकाश चोपड़ा से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि "धोनी के बाद सीएसके का अगला मसीहा कौन हो सकता है". इस सवाल पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने रिएक्ट किया और कहा, "देखिए मुझे लगता है कि धोनी टीम के पास बतौर कोच या मेंटर हमेशा बने रहेंगे. लेकिन मैदान पर सीएसके की विरासत ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) संभाल सकते हैं. सीएसके ने उनके ऊपर दांव लगाया है. अब आगे मेगा ऑक्शन है, मुझे नहीं लगता है कि ऋतुराज गायकवाड़ कहीं जाने वाले हैं". 

पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा, "ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके ने कप्तान बनाया है. गायकवाड़ को धोनी का भरपूर सपोर्ट मिला है. ऐसे में सीएसके गायकवाड़ को आगे लेकर जाएगी. अभी मैं कुछ कह नहीं सकता हूूं लेकिन जो समीकरण दिख रहे हैं उसे देखते हुए मैं गायकवाड़ का नाम लेना चाहूंगा. "

बता दें कि पिछले सीजन में गायकवाड़ को सीएसके का कप्तान बनाया गया था, धोनी गायकवाड़ की कप्तानी में खेले थे. गायकवाड़ को माही का मैदान पर भरपूर सपोर्ट भी मिला था. अब आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करती है और किन खिलाड़ी को ऑक्शन में जाने के लिए टीम से रिलीज करती है. इस साल के अंत में मेगा ऑक्शन होने की उम्मीद है. पिछले सीजन सीएसके की टीम फाइनल में नहीं पहुंच पाई थी और पांचवें नंबर पर रही थी. 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India