Virat Kohli: पहले टेस्ट मैच के बाद कहाँ हैं विराट कोहली, पत्नी अनुष्का संग सामने आई तस्वीर

Virat Kohli With Anushka Sharma Viral Pic: अनुष्का और विराट ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Virat Kohli With Anushka Sharma Viral Pic: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने करवा चौथ को दिल्ली के सबसे बेहतरीन तरीके से मनाया. इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में अनुष्का और विराट (Virat and Anushka Sharma Viral Pic) करवा चौथ मनाने के लिए कृष्ण दास द्वारा आयोजित कीर्तन में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का जहां दिल के आकार के प्रिंटेड आउटफिट में दिखीं, वहीं कोहली ने डेनिम, लंबी आस्तीन वाली टी-शर्ट और बेसबॉल कैप पहनी हुई थी. अनुष्का और विराट, जिन्हें प्रशंसक प्यार से विरुष्का कहते हैं, दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली में एक गुपचुप तरीके से शादी की थी.

2021 में अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया. इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में अपने दूसरे बच्चे, बेटे अकाय का स्वागत किया. इस बीच, विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहले मैच के बाद छुट्टी ले ली. मौजूदा टीम में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप और वाशिंगटन सुंदर शामिल हैं.

Advertisement

20 अक्टूबर को बेंगलुरू में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच हारने वाली भारतीय टीम 36 साल में पहली बार न्यूजीलैंड से घरेलू मैदान पर हारी. भारतीय टीम को पहली पारी में संघर्ष करना पड़ा, जब न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पूरी टीम को 46 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. यह भारत का तीसरा सबसे कम टेस्ट स्कोर था, और अपनी धरती पर सबसे कम स्कोर था. पहली पारी के बाद न्यूजीलैंड ने 356 रनों की बड़ी बढ़त दर्ज की, जिसके बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में वापसी की और सरफराज खान के 150 रन और ऋषभ पंत के 99 रनों की मदद से 462 रन बनाए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: दोनों पक्ष LAC पर गश्त फिर से शुरू करने पर सहमत | LAC | News@8