बाबर आज़म कब करने जा रहे हैं शादी, मिल गया जवाब, खुद पाकिस्तानी कप्तान ने दी जानकारी

बाबर आज़म (Babar Azam) से प्रेस कॉन्फेंस में अटपटे सवाल पूछा जाना कोई नई बात नहीं है. और ऐसा भी नहीं है कि वे जवाब नहीं देते बल्कि बाबर आज़म तो एकदम मस्त जवाब देते हुए नज़र आते हैं.  

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बाबर आज़म से प्रेस कॉन्फेंस में अटपटे सवाल पूछा जाना कोई नई बात नहीं है. और ऐसा भी नहीं है कि वे जवाब नहीं देते बल्कि बाबर आज़म तो एकदम मस्त जवाब देते हुए नज़र आते हैं.  इसी बीच ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें पत्रकार बाबर से डायरेक्ट सवाल करता है कि आपके बाल सफेद हो रहे हैं, आप शादी कब करेंगे? इस पर बाबर (Babar Azam Wedding) कहते हैं कि शादी के लिए सही वक्त का इंतजा़र मुझे भी है और आप भी कर लीजिए. लेकिन मेरे बाल शादी की चिंता में सफेद नहीं हो रहे हैं ये तो बचपन से ही हैं. 

इसके अलावा भी पत्रकार ने बाबर से पूछा कि इफ्तिख़ार अहमद हर इंटरव्यू में कहते हैं कि बाबर आज़म अगर मेरा नाम चाचा ना कहते तो शायद मेरा नाम चाचा ना डालता , तो आपने क्यूं उनका नाम चाचा डाल दिया? तो बाबर ने कहा कि वो तो मैंने ऐसे ही फील्ड में बोल दिया था तो वो हिट हो गया. माशा अल्लाह वो अच्छा खेल रहे हैं. ऐसे ही खेलते रहें. इससे पहले भी बाबर आज़म से शाहीन अफरीदी को लेकर सवाल किया गया था. जिसका उन्होंने मज़ेदार जवाब दिया था. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहीन को लेकर बोले बाबर
आपको बता दें कि लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच रविवार को रद्दाफी स्टेडियम में खेले जा ने वाले मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने बाबर आज़म से ऐसा सवाल कर डाला जिस पर बाबर ने मज़ेदार जवाब दिया. इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल पत्रकार ने बाबर से पूछा कि सबसे आप हंस के मिलते हैं और कल रद्दाफी स्टेडियम में शाहीन शाह के साथ मुकाबला है.... इसी बीच बाबर से कहा कि तो रो के मिलिए उनसे... बाबर के इतना कहते ही हॉल में मौजूद हर शख्श ठहाके लगाकर हंसने लगा. बाबर ने भी मस्ती भरे अंदाज़ में हंसकर ही जवाब दिया था.

Advertisement

बाबर का अर्धशतक भी गया बेकार 
पाकिस्तान में इन दिनों पीएसएल का जादू लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. इससे पहले पेशावर जाल्मी को गुरुवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में इस्लामाबाद यूनाइटेड से छह विकेट से हार झेलनी पड़ी. बाबर आज़म का अर्धशतक भी बेकार चला गया क्योंकि यूनाइटेड ने ज़ालमी के 157 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर में ही मैच जीत लिया.  बाबर की पारी पर तो अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने ही पानी फेर दिया और 31 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 62 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर ज़ालमी से जीत छीन ली. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:

सचिन विराट भी नहीं कर पाए ये कारनामा, मात्र 9 पारियों में इस क्रिकेटर ने मचा दी तबाही

"पहले ईशांत ने गाली दिया लेकिन बाद में उसको भी बहुत पड़ा, फिर धोनी...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली पोल

Advertisement

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Update: Hassan Nasrallah की मौत का बाद क्या मध्य पूर्व में जंग भड़केगी?
Topics mentioned in this article