अजब-गजब ! क्रिकेट के मैदान पर हुआ अजूबा, टॉवल के कारण बल्लेबाज आउट होने से बचा, गेंदबाज-अंपायर का भी माथा ठनका, Video

Bizarre No-Ball viral video: अब 2024 काउंटी चैम्पियनशिप के दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिसे देखकर आप हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेंगे

Advertisement
Read Time: 2 mins
F

Bizarre moment in the 2024 County Championship: कभी-कभी मैदान पर ऐसी फनी चीजें हो जाती है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती है. अब 2024 काउंटी चैम्पियनशिप के दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिसे देखकर आप हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेंगे. 26 सितंबर को समरसेट और हैम्पशायर के बीच काउंटी चैंपियनशिप मैच के दौरान बल्लेबाज  बोल्ड होकर भी नॉट आउट हो गया.  यह घटना समरसेट की पहली पारी के अंत में घटित हुई जब साउथ अफ़्रीकी तेज़ गेंदबाज़ काइल एबॉट समरसेट के बल्लेबाज़ शोएब बशीर को गेंदबाज़ी कर रहे थे. पहली गेंद पर, एबॉट ने एक अच्छी लेंथ वाली गेंद फेंकी जिसने मिडिल स्टंप को उखाड़ दिया, लेकिन बशीर सौभाग्य से बच गए क्योंकि एक अजीब घटना हुई, दरसल, हुआ ये कि गेंदबाजी करते समय एबॉट का हाथ उनके कमर पर लगी टॉवल पर जा लगा जिससे टॉवल नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर गिर गया,  वहीं दूसरी ओर उसी गेंद पर बैटर शोएब बशीर बोल्ड हो गए. 

लेकिन इसके बाद शोएब बशीर ने अंपायर से कहा कि, टॉवल  गिरने के कारण उनका ध्यान भटक गया जिसके कारण वो गेंद को अच्छी तरह से नहीं देख पाए. वहीं, अंपायर ने भी माना कि हां , बल्लेबाज के लिए यह मुश्किल समय था.  अंपायर ने इस घटना को ध्यान भटकाने वाला माना, और इस गेंद को  नो-बॉल घोषित कर दिया.

 जिससे  बशीर अपना विकेट खोने से बच गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो को देखकर बल्लेबाज की किस्मत की दाद दे रहे हैं. वहीं, गेंदबाज एबॉट को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा था. कुछ खिलाड़ियों ने इस घटना के बाद अपना सिर भी पकड़ लिया. 

Advertisement

हालांकि, इस घटना ने बशीर को कुछ समय के लिए बचा लिया, लेकिन वे क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिके. 54वें ओवर में एबॉट ने इस बार शोएब बशीर को एलबीडब्लू आउट कर दिया, जिससे समरसेट की पहली पारी 136 रन पर समाप्त हो गई. पहले दिन के अंत में, हैम्पशायर ने लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और 62 रन बनाए, लेकिन पांच विकेट भी गंवा दिए. मैच जारी रहा और दूसरे दिन चाय के समय हैम्पशायर की टीम 196 रन बनाकर आउट होई. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत के पीछे का क्या है असली राज़ ?
Topics mentioned in this article