'मैं तेरी शादी में आऊंगा नाचने', Shahrukh Khan ने रिंकू सिंह से किया वादा, Video

IPL: केकेआऱ के रिंकू सिंह  (Rinku Singh) आईपीएल के सुपरस्टार बन गए हैं. जिस तरह से रिंकू ने इस आईपीएल (IPL) में अपना कमाल दिखाया है, उसने हर किसी को चौंका दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

IPL: केकेआऱ के रिंकू सिंह  (Rinku Singh) आईपीएल के सुपरस्टार बन गए हैं. जिस तरह से रिंकू ने इस आईपीएल (IPL) में अपना कमाल दिखाया है, उसने हर किसी को चौंका दिया है. आईपील 2023 (IPL 2023) में रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में लगातार 5 गेंद पर 5 छक्के उड़ाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी. रिंकू की वह पारी ऐतिहासिक रही. इस आईपीएल में रिंकू ने अबतक ये खबर लिखे जाने तक 8 मैच में 251 रन बना लिए हैं. रिंकू ने 2 अर्धशतक भी ठोक दिए हैं. सही मायने में रिंकू केकेआर (KKR) के नए बाजीगर बनकर उभरे हैं. 

 रिंकू सिंह के कमाल ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी दिल जीत लिया है. यही नहीं किंग खान ने  रिंकू से एक खास वादा भी किया है. दरअसल, आरसीबी के खिलाफ केकेआर को शानदार जीत मिली. आरसीबी के खिलाफ मैच में  रिंकू सिंह ने 18 रन की पारी खेली थी और एक शानदार कैच भी लपका था. आईपीएल 2023 के 36वें मैच के बाद रिंकू ने उस वादे का खुलासा किया जो शाहरुख खान ने उन्हें किया है. 

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए रिंकू ने खुलासा किया कि, गुजरात के खिलाफ मैच के बाद सर का कॉल आया था, और उन्होंने मुझसे ये कहा था कि, 'लोग मुझे अपनी शादी में बुलाते हैं लेकिन मैं जाता नहीं, लेकिन मैं तेरी शादी में जरुर आऊंगा नाचने.' रिंकू के द्वारा इतना कहे जाने के बाद सभी हंसने लग जाते हैं. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, केकेआऱ की बात की जाए तो इस समय यह टीम प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है. केकेआर का अगला मुकाबला 29 अप्रैल को गुजरात के साथ ही होना है. देखना होगा इस बार रिंकू क्या कमाल दिखाते हैं. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: "यही वह पारी थी, जिसने मेरा करियर एक साल बढ़ा दिया", धोनी ने कहा
* पाकिस्तान का ऐतिहासिक कमाल, अंतरराष्ट्रीय वनडे में ऐसा करने वाली केवल तीसरी टीम बनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?