Video: राहुल द्रविड़ ने पृथ्वी श़ॉ के जरिए भेजा भारतीय U-19 महिला टीम को बधाई संदेश

Rahul Dravid Prithvi Shaw: अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल( U19 World Cup Final) में भारत ने इंग्लैंड (India Vs England) को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. पहली बार अंडर 19 वर्ल्ड कप खेला जा रहा था और पहले ही सीजन में टीम इंडिया ने कमाल का खेल दिखाया और इंग्लैंड को फाइनल में 7 विकेट से हराकर विश्व चैंपियन बनने का कमाल कर दिखाया

Advertisement
Read Time: 23 mins
R

Rahul Dravid Prithvi Shaw: अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल( U19 World Cup Final) में भारत ने इंग्लैंड (India Vs England) को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. पहली बार अंडर 19 वर्ल्ड कप खेला जा रहा था और पहले ही सीजन में टीम इंडिया ने कमाल का खेल दिखाया और इंग्लैंड को फाइनल में 7 विकेट से हराकर विश्व चैंपियन बनने का कमाल कर दिखाया. एक ओर जहां भारतीय महिला खिलाड़ियों को दुनिया भर से बधाईयां मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर भारत के सीनियर पुरूष टीम की ओर से भी भारतीय महिला टीम को बधाई दी गई. 

दरअसल. लखनऊ में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच खेला गया था. मैच के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid India Coach) ने महिला टीम को बधाई दी और साथ ही टीम  में मौजूद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को माइक देखकर महिला टीम को बधाई देने के लिए कहा.  दरअसल, राहुल ने कहा, 'भारतीय महिला अंडर-19 टीम के लिए आज का दिन ऐतिहासिक रहा और उनका दिन शानदार रहा. मैं अंडर-19 के विजेता कप्तान पृथ्वी शॉ को कहूंगा कि वो महिला खिलाड़ियों को बधाई संदेश साझा करें.'

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के ऐसा करने के बाद पृथ्वी शॉ ने माइक हाथ में ली और भारतीय महिला टीम के खिलाड़ियों को विश्व कप जीतने में बधाई दी. शॉ ने अपने बधाई संदेश में महिला खिलाड़ियों को कहा, 'आपने कमाल कर दिया, आपने जो हासिल किया है वो असाधारण है, सभी आपको बधाई देना चाहते हैं. वेलडन..मुबारक हो..' वहीं, शॉ जब बधाई संदेश दे रहे थे तो चहल क्रिकेटर की ओर देखकर मुस्कुरा भी रहे थे. वीडियो को बीसीसीआई ने शेयर किया है. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि जब पृथ्वी शॉ की कप्तानी में भारतीय अंडर टीम ने विश्व कप का खिताब जीता था तो उस टीम की कप्तानी शॉ ने की थी और कोच राहुल द्रविड़ थे. 

Advertisement

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article