Sakshi Dhoni Ziva: सीएसके की टीम पहुंची IPL फाइनल में, साक्षी और जीवा ने ऐसे मनाया जश्न, Video

Sakshi Dhoni Ziva: सीएसके की टीम आईपीएल के फाइनल में 10वीं बार पहुंची है. मैच के दौरान धोनी की वाइफ और बेटी जीवा भी स्टेडियम में मौजूद थी. ऐसे में जब चेन्नई ने जीत हासिल की तो बेटी जीवा और साक्षी ने इसका जमकर जश्न मनाया.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
CSK की जीत पर जीवा और साक्षी ने मनाया जश्न

Sakshi Dhoni Ziva: गुजरात टाइटंस (GT vs CSK) के खिलाफ सीएसके ने शानदार खेल दिखाया और 15 रन से जीत हासिल करने में सफलता पाई. बता दें कि चेन्नई (CSK) के चेपॉक में इस मैच को देखने के लिए धोनी और उनकी बेटी जीवा भी पहुंची थी. ऐसे में जब सीएसके को जीत मिली तो दर्शक दीर्घा में बैठी धोनी की बेटी जीवा और वाइफ साक्षी की खुशी की कोई सीमा नहीं थी. साक्षी ने सीएसके की जीत के बाद अपने दोस्तों को गले से लगाया तो वहीं बेटी जीवा के मासूम से चेहेर पर हंसी की झलक साफ दिखाई दे रही  थी. बता दें कि मैच के दौरान भी जीवा सीएसके को चीयर करते हुए नजर आई थी. साक्षी और जीवा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैन्स दोनों की तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.  बता दें कि मैच में जब धोनी सस्ते में आउट हुए तो वाइफ साक्षी और बेटी जीवा भी काफी निराश हो गईं थी.  

दीपक चाहर ने की बल्लेबाज को 'मांकडिंग' करने की कोशिश, धोनी के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video

Advertisement
Advertisement
Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़ बने प्लेयर ऑफ द मैच 

गायकवाड़ की 44 गेंद 60 रन की पारी के दम पर चेन्नई ने सात विकेट पर 172 रन बनाने के बाद गुजरात टाइटंस की पारी को आखिरी गेंद पर 157 रन पर समेट कर 10वीं बार फाइनल का टिकट कटाया. गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में पहली बार ऑल आउट हुई है. गुजरात की टीम अब दूसरे क्वालीफायर में लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को खेले जाने वाले एलीमिनेटर मुकाबले के विजेता से भिड़ेगी.

Advertisement

गुजरात टाइटंस के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 42 रन का योगदान दिया,  राशिद खान ने आखिरी ओवरों में 16 गेंद में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 30 रन की पारी खेलकर मैच का रोमांच बढ़ाया लेकिन यह टीम के लिए नाकाफी साबित हुआ.  चेन्नई के लिए रविंद्र जडेजा, महीश तीक्षणा, दीपक चाहर और मथीश पथिराना ने दो-दो जबकि तुषार देशपांडे ने एक विकेट लिया. (इनपुट भाषा)

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Bulldozer Action: Supreme Court का आदेश, कल तक नहीं चलेगा बुलडोजर