राशिद खान ने 'गोल्फ स्टिक' से लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, देखकर इंग्लिश महिला क्रिकेटर हुईं फिदा

अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video Virall) शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
राशिद खान ने 'गोल्फ स्टिक' से लगाया हेलिकॉप्टर शॉट

अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडिय शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरसअल वीडियो में राशिद बैट की जगह गोल्फ स्टिक पकड़े हुए हैं और अपने ही अंदाज में इसी स्टिक से हेलीकॉप्टर शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं. राशिद के इस अंदाज को देखकर इंग्लिश महिला क्रिकेटर डेनिएल वैट (Danni Wyatt) हैरान रह गई हैं और वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. व्याट ने दिल की इमोजी शेयर करी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Virall) हो रहा है. डेनियल व्याट के अलावा केविन पीटरसन ने भी राशिद के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा और इसे गोल्फ का 'स्विच हिट' करार दिया है.

धोनी ने दिखाया दरियादिली, 13 साल बाद अपने फैन का सपना ऐसे किया पूरा

राशिद ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्‍या कभी आपने गोल्‍फ में ये ट्राय किया है. हाल के समय में कई क्रिकेटर धोनी के द्वारा मारे जाने वाले हेलीकॉप्टर शॉट को मारने की कोशिश करते हैं. राशिद भी कई बार मैच के दौरान बल्लेबाजी करते वक्त हेलीकॉप्टर श़ॉट मारते हुए देखे गए हैं. 

Advertisement

राशिद खान इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर हैं. आईपीएल में राशिद हैदराबाद की टीम की ओर से खेलते हैं. इस बार आईपीएल कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था.

Advertisement

अब आईपीएल का दूसरा फेेज यूएई में सितंबर में खेला जाएगा. फैन्स एक बार फिर राशिद की मिस्ट्री गेंदबाजी का जलवा देख सकेंगे.  हैदराबाद की ओेर से राशिद सबसे सफल गेंदबाज हैं. राशिद आईपीएल के अलावा दुनिया भर के क्रिकेट लीग  खेलते हैं और हर जगह अपनी गेंदबाजी से कमाल का परफॉर्मेंस करते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article