Watch: मैदान पर भिड़े भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी, पड़ोसी देश के इस खिलाड़ी को मिली सजा

India vs Pakistan: शनिवार को खेले गए मुकाबले में कई बार भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच झड़प देखने को मिली

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारत ने एशियाई हॉकी चैंपियशिप में शनिवार को पड़ोसी पाकिस्तान को 2-1 से मात दी, लेकिन भारत की जीत में जहां कप्तान हरमनप्रीत सिंह चर्चा का विषय रहे, तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों से कई मौकों पर हुई झड़प भी फैंस की जुबां पर है.यह लीग चरण में भारत का आखिरी मैच था. और छह टीमों के राउंड-रॉबिन लीग टूर्मामेंट में यह भारत की लगातार पांचवीं जीत रही. हमेशा की तरह ही दोनों टीमों के बीच बहुत ही रोमांचक और तनावपूर्ण मैच हुआ और दोनों खिलाड़ियों के बीच बात वॉक-युद्ध से आगे जाती दिखाई पड़ी, जिसमें मैदानी अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा. 

मैच में भारत के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने दो गोल दागते हुए शानदार प्रदर्शन किया. और शायद यही वजह रही कि वह पाकिस्तानियों की निगाह में आ गए. प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ियों ने हरमनप्रीत पर जमकर छींटाकशी की.हरमनप्रीत की पाकिस्तान के अशरफ वाहिद राणा के बीच जमकर गहमागहमी हुई. बाद में कुछ ऐसा ही सर्किल में जुगराज सिंह के साथ भी देखने को मिला.

Advertisement

वाहिद राणा के "टकराव" से जुगराज मैदान पर ही गिर गए और कराहते दिखाई पड़े, लेकिन इसका हरमनप्रीत सिंह और जर्मनप्रीत सिंह ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वार पर अच्छा पलटवार किया. बात जब आगे बढ़ गई, तो मैदानी अंपायर और पाकिस्तान के कप्तान अम्माद बट्ट और दोनों टीमों के बाकी खिलाड़ी हालात को नियंत्रित करने के लिए मैदान की ओर दौड़े. लेकिन मैच से दस मिनट पहले राणा को येलो कार्ड दिखाया गया. इसके कारण उन्हें दस मिनट का निलंबन झेलना पड़ा. अंपायरों ने फैसला लेने से पहले पहले वीडियो का सहारा लिया. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
#NDTVYuva | Startup शुरू करने के लिए भारत में बेहद शानदार माहौल: Zerodha के को-फ़ाउंडर Nikhil Kamath
Topics mentioned in this article