विश्व विजेता बनने के बाद विराट कोहली, अर्शदीप सिंह और रिंकू सिंह ने मिलकर किया जबरदस्त भांगड़ा, Video

T20 World cup Final: भारत ने एक समय पांचवें ओवर में तीन विकेट सिर्फ 34 रन पर गंवा दिये थे । इसके बाद अक्षर (31 गेंद में 47 रन ) और कोहली (59 गेंद में 76 रन ) ने टीम को संकट से निकाला .

Advertisement
Read Time: 2 mins
विराट कोहली, अर्शदीप सिंह और रिंकू सिंह ने किया भांगड़ा

 Arshdeep Singh, Virat kohli, Rinku Singh Dance viral: विश्व विजेता बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने इसका जमकर जश्न मनाया है. भारतीय टीम के जश्न में रिंकू सिंह भी शामिल हुए. बता दें कि भारत की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया. भारत जीत में विराट कोहली ने शानदरा 76 रनों की पारी खेली तो वहीं बाद में बुमराह और हार्दिक पंड्या ने शानदार गेंदबाजी कर भारत को जीत दिलाई. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने एक कमाल का कैच लेकर भारत की जीत की नींव रखी. 

जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने इसका जमकर जश्न मनाया. आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली, अर्शदीप सिंह जमकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली और अर्शदीप के साथ रिंकू सिंह भी भांग़ड़ा कर रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं. 

मैच की बात करें तो भारत ने 2007 में पहला टी20  वर्ल्ड कप जीता था और आखिरी आईसीसी खिताब 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका में चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी । पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप फाइनल में टीम आस्ट्रेलिया से हार गई थी .पावरप्ले में मिले शुरूआती झटकों से उबरते हुए विराट कोहली और अक्षर पटेल ने भारत को में सात विकेट पर 176 रन तक पहुंचाया .

भारत ने एक समय पांचवें ओवर में तीन विकेट सिर्फ 34 रन पर गंवा दिये थे । इसके बाद अक्षर (31 गेंद में 47 रन ) और कोहली (59 गेंद में 76 रन ) ने टीम को संकट से निकाला . जवाब में हेनरिच क्लासेन ( 27 गेंद में 52 रन ) ने एक समय दक्षिण अफ्रीका को जीत के करीब पहुंचा दिया था लेकिन भारत ने हार की कगार पर पहुंचकर जीत दर्ज की. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: पुरी प्रसिद्ध ‘रथ यात्रा’ के लिए तैयार, 3 रथों को सिंहद्वार लाया गया