Video: अकील हुसैन ने तो गजब कर दिया, सुपरमैन बनकर हवा में उड़े और बल्लेबाज को कर दिया आउट

CPL 2021 के 11वां मैच काफी रोमांचक रहा. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेज़न वारियर्स (Trinbago Knight Riders vs Guyana Amazon Warriors) के बीच खेला गया है मैच टाई रहा. जिसके बाद वारियर्स की टीम सुपरओवर में यह मैच जीतने में सफल रही.

Advertisement
Read Time: 10 mins
C

CPL 2021 के 11वां मैच काफी रोमांचक रहा. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेज़न वारियर्स (Trinbago Knight Riders vs Guyana Amazon Warriors) के बीच खेला गया है मैच टाई रहा. जिसके बाद वारियर्स की टीम सुपरओवर में यह मैच जीतने में सफल रही. मैच टाई होने के आलावा मैच में एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाड़ी अकील हुसैन (Akeal Hosein) ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़कर एक ऐसा कैच लिया, जिसने पूरे क्रिकेट वर्ल्ड को हिला कर रख दिया.

'जीवन कितना नाजुक है,' Sidharth Shukla के निधन पर Virendra Sehwag ने किया रिएक्ट

दरअसल अमेज़न वारियर्स की पारी के 18वें ओवर में रवि रामपॉल की गेंद पर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने करारा शॉट मारा जो सीधे छक्के के लिए जा रही थी. लेकिन अकील हुसैन ने जो किया उसने बल्लेबाज को भी हैरान कर दिया. 

हुआ ये कि पूरन ने जबरदस्त शॉट मारा जो एक नजर में लगा कि बाउंड्री के पार चली जाएगी, लेकिन फिर बाउंड्री पर खड़े हुसैन ने अचानक से हवा में छलांग लगाकर छक्के के लिए जा रही गेंद को लपक लिया. इस तरह से पूरन आउट हो गए. निकोलस पूरन भी इस कैच को देखकर हैरान और चकित रह गए. पूरन ने 15 गेंदों में 27 रन की पारी खेली.

भारत Vs इंग्लैंड चौथा टेस्ट: कप्तान कोहली ने कही बड़ी बात, 'सभी हमारी टीम को हराना चाहते हैं'

हुसैन के इस कैच की तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रह हैं. बात करें मैच की तो नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 9 विकेट पर 138 रन बनाए थे, इसके बाद गुयाना अमेजन वॉरियर्स  की टीम भी 9 विकेट पर 138 रन बनाने में सफल रही, जिसके कारण यह मैच टाई पर खत्म हुआ. टाई मैच का फैसला फिर सुपरओवर तक गया, जहां वारियर्स की टीम मैच जीतने में सफल रही. 

Advertisement

VIDEO: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच के बारे में आशीष नेहरा ने दी जानकारी. ​

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave