PAK vs BAN: बाबर-रिजवान नहीं, वसीम अकरम ने इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान क्रिकेट का धाकड़ टेस्ट बल्लेबाज़

Wasim Akram on Pakistan Best Test Batsman: बांग्लादेश के खिलाफ खराब पाकिस्तान बल्लेबाज़ी प्रदर्शन के बीच वसीम अकरम ने इस खिलाड़ी को पाकिस्तान के लिए बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज़ बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
W

Wasim Akram on Pakistan Best Test Batsman: पाकिस्तानी क्रिकेट के दिग्गज वसीम अकरम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान इमाम उल हक़ को पाकिस्तान का सबसे बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज बताया है. इस बयान ने पाकिस्तानी क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है. वसीम अकरम का मानना है कि इमाम उल हक़ के पास टेस्ट क्रिकेट में सफल होने के लिए सभी गुण हैं. उन्होंने इमाम की तकनीक और संयम के साथ गेंद को खेलने की क्षमता की प्रशंसा की है.

वसीम अकरम ने इमाम उल हक़ को लेकर कहा

इमाम उल हक़ ने पिछले कुछ समय में टेस्ट क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने टेस्ट में अब तक 3 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं. इमाम उल हक़ तकनीकी रूप से काफी मजबूत बल्लेबाज हैं. वे लाल गेंद को खेलने में काफी माहिर हैं. वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम के मौजूदा टेस्ट बल्लेबाज़ को लेकर स्पोर्ट्सकीड़ा पर बातचीत के दौरान कहा की इमाम उल हक़ पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं है, लेकिन अगर वो मेरी बात  को सकारात्मक तरीके से लेंगे तो ये उन्हें फायदा देगा और वो अपने फोरम को वापस हासिल कर लेंगे.

पाकिस्तान टीम अभी बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है जहां पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने 10 विकेट से मुकबला गंवाया था और अब दूसरे टेस्ट में भी हार का खतरा पाकिस्तान के लिए मंडरा रहा है क्योँकि आखिरी दिन बांग्लादेश को जीत के लिए बस 143 रनों की जरुरत है और 10 विकेट अभी शेष है 

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article