"उनके नाम का डर है...", क्यों जसप्रीत बुमराह के सामने बल्लेबाज कांप जाते हैं? वकार युनुस ने बताया कारण

Waqar Younis on Jasprit Bumrah: बुमराह जिस अंदाज में गेंदबाजी कर रहे हैं उसे देखकर अब ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम इस गेंदबाज के दम पर खिताब भी जीत सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Waqar Younis on Jasprit Bumrah bowling

Waqar Younis on Jasprit Bumrah: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनुस (Waqar Younis) ने अब जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बुमराह ने गजब की गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लिए थे. बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. बुमराह के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज असहाय नजर आए थे. ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तानी बल्लेबाज बुमरा के डर गए थे. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनुस ने कुछ ऐसी बातें की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. वकार  ने बुमराह को लेकर बात की और बताया कि क्यों बल्लेबाज उनके खिलाफ बैटिंग करने से डर रहे हैं. 

Advertisement

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए वकार युनुस ने जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा " मैंने खेल के कई महान खिलाड़ियों के खिलाफ खेला है.. लेकिन जब मैं बुमराह को देखता हूं, तो वह जिस तरह का एक्शन करता है,वह कमाल का है.  वे बुमराह की फुल टॉस क्यों नहीं मार पाते? ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके नाम का डर है. वह बल्लेबाजों के दिमाग में खौफ पैदा कर देते हैं.  अगर वह फुल टॉस भी फेंकता है, तो उसे मारना मुश्किल होता है क्योंकि बल्लेबाज इसकी उम्मीद नहीं करते हैं."

दिग्गज पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे कहा, "इसके अलावा, उसका तेज एक्शन, हाइपर-एक्सटेंशन को पहचानना बहुत मुश्किल है. वह उन गेंदबाजों में से एक है, जिसे पहचानना बहुत मुश्किल है, वह एक जीनियस है. वह किसी भी तरह की परिस्थितियों में अच्छी गेंदबाजी करता है. उसके पास सब कुछ है, वह विश्व स्तरीय है."

Advertisement

Advertisement

बता दें कि बुमराह जिस अंदाज में गेंदबाजी कर रहे हैं उसे देखकर अब ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम इस गेंदबाज के दम पर खिताब भी जीत सकती है. बुमराह ने आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ गजब की गेंदबाजी कर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया. अब भारतीय टीम 12 जून को यूएसए के खिलाफ खेलने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
AAP ने किया BJP मुख्यालय का घेराव, Arvind Kejriwal की ED के बाद CBI से गिरफ्तारी पर AAP का विरोध-प्रदर्शन