न्यूजीलैंड ने स्पिनर को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया तो शेन वार्न ने बांटा ऐसा ज्ञान, तो सहवाग ने लिए मजे

WTC Final में न्यूजीलैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन (New Zealand Playing XI) में एक भी स्पिनर को जगह नहीं दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न (Shane Warne) ने ट्वीट कर अपनी हैरानी जताई

Advertisement
Read Time: 24 mins
शेन वार्न के ट्वीट पर सहवाग ने कसा तंज

WTC Final में न्यूजीलैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन (New Zealand Playing XI) में एक भी स्पिनर को जगह नहीं दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न (Shane Warne) ने ट्वीट कर अपनी हैरानी जताई. वॉर्न ने अपनी ट्वीट में न्यूजीलैंड के फैसले को चौंकाने वाला बताया. पूर्व स्पिनर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं ये देखकर काफी निराश हूं कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में न्यूजीलैंड ने किसी स्पिनर को मौका नहीं दिया. इस विकेट पर स्पिन काफी ज्यादा होगी क्योंकि पैरों के निशान पहले ही काफी बन गए हैं. याद रखें अगर विकेट ने स्पिन लिया तो भारतीय टीम 275 या 300 से ज्यादा रन बनाएगी. जिसके बाद मैच खत्म हो चुका होगा, अगर मौसम ने दखलअंदाजी नहीं की.'  

Advertisement

WTC Final Ind vs NZ: तीसरे दिन कैसा रहेगा मौसम, कितने ओवर्स का खेल हो पाएगा, जानिए सबकुछ

शेन वार्न के इस ट्वीट पर फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शेन वार्न के ट्वीट का क्रिकेट फैन्स ने मजाक बनाया और यहां तक लिख डाला कि, आपको समझ में आती है कि स्पिन गेंद कैसे काम करती है.' यूजर ने सोशल मीडिया पर वॉ़र्न को स्पिन गेंदबाजी को लेकर कहा कि, पिच जब सूखी रहती है तो स्पिन गेंद काम करती है. लेकिन साउथैम्पटन में बारिश हो रही है, जिससे पिच पर नमी है. 

Advertisement

यूजर के कमेंट के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी वॉर्न के ट्वीट को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. सहवाग ने वॉर्न के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, 'इसे फ्रेम करा लें, @ShaneWarne और कुछ स्पिन को समझने की कोशिश करें.' सहवाग ने वॉ़र्न के ट्वीट पर जमकर मस्ती की है. सोशल मीडिया पर सहवाग का यह रिएक्शन भी खूब वायरल गहो रहा है. बता दें कि ऐतिहासिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन खराब रोशनी के कारण खेल को जल्दी ही रोकना पड़ा था. जिस समय खेल रोका गया उस समय भारत का स्कोर 3 विकेट पर 146 रन था.

Advertisement
Advertisement

कोहली और रहाणे क्रीज पर डटे हुए थे. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भारत की शुरूआत काफी अच्छी रही थी. रोहित और शुबमन ने पहले विकेट के लिए 64 रन की पार्टनरशिप की लेकिन दोनों के आउट होने के बाद भारत की पारी लड़खड़ा गई.

Advertisement

WTC Final: कोहली आउट हैं या नहीं, अंपायर ने खुद ले लिया रिव्यू, सहवाग बोले- अजीबोगरीब अंपायरिंग

वैसे, कोहली 44 और रहाणे 29 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं और भारत को अच्छी स्थिति में ले जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. जेमिसन और वैगनर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए भारत के विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
18 जून को राजौरी गार्डन के बर्गर किंग मर्डर मामले में 1 गिरफ़्तार