शाहीन अफरीदी की गेंद के रफ्तार के आगे कोहली के बल्ले ने ऐसे किया सरेंडर, बोल्ड होते ही देखने लगे पिच , Video

Virat Kohli wicket viral:विराट कोहली एक बार फिर बाहर जाती हुई गेंद पर आउट हुए हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स बार-बार कोहली के आउट होने के एक ही अंदाज से हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
V

Virat Kohli wicket viral: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli Vs Pakistan) कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 4 रन बनाकर शाहीन अफरीदी की गेंद पर बोल्ड हो गए. दरअसल, गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेट पर लगी. जिससे कोहली काफी हैरान रह गए . जिस गेंद पर शाहीन ने उन्हें बोल्ड किया वह गेंद ऑफ स्टंप की लाइन से बाहर निकल रही थी. वहीं ऑफ स्टंप की बाहर जाती हुई गेंद पर कोहली ने खड़े-खड़े ही बल्ला लगा दिया. जिसका परिणाम यह हुआ कि गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप में जा घुसी और इस तरह से कोहली आउट हो गए.

एक बार फिर विराट बाहर जाती हुई गेंद का शिकार बने.  आउट होने के बाद कोहली खुद से हैरान रह गए और पिच की तरफ देखने लगे. वहीं, शाहीन ने इसका जश्न मस्त तरीके से मनाया.  बता दें कि कोहली से पहले शाहीन ने रोहित को भी आउट कर भारत को तगड़ा झटका दिया था. रोहित शर्मा मैच में 11 रन ही बना सकी. इस मैच में शुभमन गिल 10 और श्रेयस अय्यर 14 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले भारत के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. लेकिन भारत के कप्तान का यह निर्णय विवाद वाला रहा है. 

Advertisement

दरअसल, कैंडी में बारिश के कारण पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलने का अनुमान पहले से ही था. लेकिन इसके बाद भी रोहित ने बैटिंग का फैसला किया. बता दें कि भारतीय इलेवन में मोहम्मद शमी को शामिल न करने के कारण भारतीय कप्तान को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

भारतीय प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Advertisement

पाकिस्तान की प्लेइंग-XI: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति