"मलिंगा बना हुआ है...", Virat Kohli ने शाकिब अल हसन को किया स्लेज, बांग्लादेशी ऑलराउंडर का ऐसा था रिएक्शन, Video

Virat Kohli vs Shakib Al Hasan, कोहली और शाकिब के बीच बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कोहली, शाकिब की तुलना मलिंगा से करते दिखे हैं .

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli sledges Shakib Al Hasan Viral moment: चेन्नई टेस्ट मैच (IND vs BAN 1st Test) में भले ही विराट कोहली (Kohli) दोनों पारी में कोई खास कमाल नहीं कर पाए लेकिन चर्चा बटोरने में सफल हो गए हैं. दरअसल, दूसरी पारी के दौरान कोहली कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, भारत की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाज शाकिब ने कोहली को लगातार दो यॉर्कर फेंके, जिनमें से एक पर लगभग रिटर्न कैच छूट गया था. यह तब हुआ जब शाकिब ने पारी की शुरुआत में ही यॉर्कर फेंकी थी. कोहली शाकिब की यॉर्कर फेंकने की सटीकता से इतने हैरान थे कि स्टंप माइक्रोफोन पर उन्हें शाकिब की तुलना मलिंगा से करते हुए सुना गया. 

हुआ ये कि शाकिब को विराट कोहली यह कहते नजर आए कि, "मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर फेंक रहा है. " कोहली के इतना कहने पर शाकिब ने भी रिएक्ट किया. शाकिब, विराट कोहली के कमेंट को सुनकर हंसते दिखे, शाकिब और कोहली के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

दोनों पारी में फ्लॉप रहे कोहली

चेन्नई टेस्ट मैच की दोनों पारियों में विराट कोहली फ्लॉप रहे. कोहली ने पहली पारी में 6 रन बनाए तो वहीं, दूसरी पारी में  37 गेंद में 2 चौके की मदद से 17 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली के फ्लॉप होने से फैन्स काफी निराश हैं 

Advertisement

अश्विन के शतक ने भारत को पहुंचाया मजबूत स्थिति में

चेन्नई टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी की  और 113 रन बनाए थे. अश्विन का टेस्ट में यह छठा शतक था. अश्विन के साथ जडेजा ने भी कमाल की करते हुए 86 रन बनाए थे. दोनों ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की थी जिसके दम पर भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे. इसके बाद बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में केवल 149 रन ही बना सकी थी. इसके बाज दूसरी पारी में भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक  81 रन 3 विकेट पर बना लिए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paralympics 2028: पैरालंपिक के चार यार ने NDTV पर सेट किया 2028 का टारगेट
Topics mentioned in this article