विराट कोहली ने बेटी वामिका के साथ शेयर की खास तस्वीर, स्टार क्रिकेटर ने इस भाषा में लिखा शानदार कैप्शन

विराट कोहली ने बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच से भारत के सभी स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी करते हुए नज़र आ रहे हैं. जिनमें विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं. मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच से पहले विराट कोहली ने बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.

विराट ने पंजाबी में लिखा शानदार कैप्शन

तस्वीर का कैप्शन विराट कोहली ने पंजाबी में लिखा है और कहा है कि " रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरेतो कुछ नीं मंगदा, बस तेरा शुक्र अदा करदां" इसका अर्थ है कि "हे ईशवर आपने मुझ पर इतनी मेहरबानियां की हैं कि अब मैं आपसे और क्या मांगूं, मैं तो बस आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं." इससे पहले विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ वृंदावन के दौरे पर भी थे जहां पर वे बाबा नीम करौली के दर्शन करने गए थे. कोहली और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका की भी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई थी, जिसमें वे क्यूट सी शरारतें करती हुई दिखीं थी. 

जब विराट को झेलनी पड़ी थी आलोचनाएं

बता दें कि पिछले साल टी20 विश्व कप 2022 के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने भारत को एक असंभव जीत दिलाई थी. जिसमें किंग ने 53 गेंद में 82 रन की यादगार पारी खेली थी. भारत को जीत दिलाने के बाद कोहली की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे थे. क्योंकि इससे पहले विराट करीब 3 साल तक किसी भी फॉर्मेट में कोई शतक नहीं लगा पाए थे. जिसके चलते उनको काफी आलोचनाओं का समाना भी करना पड़ा था. लेकिन एशिया कप 2022 में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए थे. 

Advertisement

भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

Advertisement

ये भी पढें:

IND vs SL 1st ODI: सूर्यकुमार यादव के पास खास मुकाम हासिल करने का मौका, तो कुलदीप यादव लगा सकते हैं 'दोहरा शतक'

Advertisement

बाबर आजम का धमाल, तोड़ दिया यह WORLD RECORD, विश्व क्रिकेट के बने बेताज बादशाह

Ind vs Sl 1st ODI: टी20 फौरमेट छोड़ने को लेकर अभी तय नही किया, रोहित पहले वनडे से पहले बोले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: हरियाणा चुनावों को लेकर क्या सोचती है Gurugram की जनता? | NDTV Election Carnival
Topics mentioned in this article