उमेश यादव की धुनाई देखकर चौंक गए विराट कोहली,  महफिल लूट रहा ऐसा रिएक्शन

India vs Australia Virat Kohli reaction: पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया. इस जीत में कैमरून ग्रीन Cameron Green) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के धमाके को फीका कर दिया

Advertisement
Read Time: 15 mins

India vs Australia Virat Kohli reaction: पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया. इस जीत में कैमरून ग्रीन Cameron Green) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के धमाके को फीका कर दिया. ग्रीन ने 30 गेंद पर 61 रन की पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल रही. वहीं, दूसरी ओर हार्दिक ने 30 गेंद पर 71 रन की पारी खेली थी लेकिन पंड्या की पारी की चमक को ग्रीन ने अपनी पारी से फीका कर दिया. 

भुवनेश्वर कुमार से 19वां ओवर कराए जाने पर इरफान पठान ने रोहित शर्मा को दी ऐसी 'खास' सलाह

इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की खूब आलोचना हो रही है. एक तरफ जहां भुवी की गेंदबाजी कंगारू बल्लेबाजों के लिए कोई चुनौती पेश नहीं कर पाई तो वहीं दूसरी ओर 3 साल से बाद छोटे फॉर्मेट में वापसी करने वाले उमेश यादव की गेंदबाजी भी बेहद ही खराब रही.  दरअसल, जब पहली बार मैच में उमेश यादव (Umesh Yadav) गेंदबाजी करने आए तो उनके खिलाफ कैमरून ग्रीन ने आक्रमक रूख अपनाया औऱ धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की. 

ऑस्ट्रेलिया की पारी के दूसरे ओवर में उमेश यादव (Umesh Yadav Bowling) गेंदबाजी करने आए और उनकी शुरूआती 4 गेंद पर कैमरून ग्रीन ने 4 लगातार चौके लगाकर धमाकेदार शुरूआत कर डाली. यही नहीं इसी बात विराट कोहली का रिएक्शन (Virat Kohli Reaction) भी खूब वायरल हो गया. 

हुआ ये कि एक तरफ जहां उमेश यादव की गेंद पर कैमरून बेधड़क चौके की बरसात कर रहे थे, जिसे देखकर विराट के चेहरे पर जो हाव-भाव प्रकट हुए उसने फैन्स का दिल लूट लिया. कोहली का ऐसा हैरानी भरा रिएक्शन खूब चर्चा का विषय बना.

Advertisement

बता दें कि उमेश ने पारी के दूसरे ओवर में 16 रन दिए लेकिन इसके बाद जब उन्हें पारी के 12वें ओवर में गेंदबाजी के लिए बुलाया गया तो उमेश ने 2 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी में सुधार किया था. 

Advertisement

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Land For Jobs Case: Court से Lalu परिवार को बेल, पर इन शर्तों का रखना होगा ध्यान