''मेरा चांद, मेरा सूरज...'', विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की 'करवा चौथ' वाली वो तस्वीर, जिसे देख पूरा देश हो गया था दीवाना

Virat Kohli and Anushka Sharma, Karwa Chauth 2024: देश में आज 'करवा चौथ' की धूम मची हुई है. इस मौके पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें दोनों कपल्स काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka Sharma, Karwa Chauth 2024: पारंपरिक रूप से उत्तर भारत का त्यौहार होने के बावजूद 'करवा चौथ' को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. बल्कि इस खास पर्व को मनाने में अव्वल दर्जे पर रहा है. यहां की कई हसीनाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इस त्यौहार को धूमधाम से मनाती हैं और कुछ साल पहले एक तस्वीर साझा की थी. जिसमें वह खास पर्व पर विराट कोहली के साथ नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में चांद को भी साफतौर पर देखा जा सकता है. अनुष्का ने इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, ''मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा सितारा, मेरा सबकुछ. सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं.''

अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट से साल 2018 में साझा किए गए इस तस्वीर में विराट कोहली को काले रंग के कुर्ते में देखा जा सकता है. यही नहीं तस्वीर में अनुष्का शर्मा भी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने पीले कलर का शूट पहन रखा है. जो उनके उपर काफी जच रहा है.

Advertisement

2017 में स्टार कपल ने की शादी 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को एक दूसरे का हाथ हमेशा हमेशा के लिए थामा था. जिसका गवाह इटली का टस्कनी शहर बना. यहां उन्होंने दुनिया के दूसरे सबसे महंगे रिजॉर्ट बोरगो रिजॉर्ट में शादी की थी. 

Advertisement

2 बच्चों के माता पिता है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

फिलहाल दोनों कपल्स एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. उनके दो बच्चे हैं. जिसमें एक बेटी जिसका नाम वामिका है. वहीं बेटे का नाम उन्होंने अकाय रखा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Sarfaraz Khan: खूब उड़ेगा पैसा, जमकर लगेगी बोली, ये 3 टीमें सरफराज खान के लिए करेंगी धनवर्षा
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में 21 और 22 अक्टूबर को पहुंचेंगे PM Modi, NDTV World की होगी Launching
Topics mentioned in this article