Virat Kohli 2.0 : कोहली का विराट रूप, अभ्यास सत्र में लगाया ऐसा शॉट टूट गई ड्रेसिंग रूम की दीवार, Video

Virat Kohli 2.0 Vs Bangladesh, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कोहली के पास विराट कारनामा करने का मौका होगा. कोहली टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सर डॉन ब्रैडमैन को पछाड़ सकते हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli Batting video viral: भले ही विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है लेकिन उनके नाम का खौंफ अभी भी गेंदबाजों के बीच है. भारतीय टीम बांग्लादेश (IND vs BAN Test Series) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. उससे पहले कोहली ने अभ्यास सत्र में अपना विराट रूप दिखाकर बांग्लादेशी गेंदबाजों को वार्निंग दे दी है. बता दें कि कोहली ने अभ्यास सत्र के दौरान स्पिन गेंदबाजों पर जमकर अभ्यास किया है और बल्लेबाजी के दौरान चौके और छक्के की बारिश कर अपने इरादे स्प्षट कर दिए हैं. 

 टूट गई ड्रेसिंग रूम की दीवार

चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली ने बल्लेबाजी करने के दौरान एक ऐसा शॉट मारा जिससे ड्रेसिंग रूम की दीवार टूट गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. कोहली के इस अंदाज को देखकर फैन्स उन्हें कोहली 2.0 तक कह रहे हैं. कोहली तूफनी अंदाज में बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे हैं. जिससे फैन्स को लग रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान कोहली तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करेंगे. 

9 महीने के बाद टेस्ट खेलेंगे कोहली

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली 9 महीने के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार कोहली ने टेस्ट साल 2024 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के दौरे पर खेली  थी. कोहली इंग्लैंड के खिलाफ घेरलू सीरीज का हिस्सा नहीं थे. उस समय कोहली पिता बनने वाले हैं. इसलिए उन्होंने अपना नाम टेस्ट सीरीज से वापस ले लिया था. 

डॉन ब्रैडमैन से आगे निकलने का मौका

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कोहली के पास विराट कारनामा करने का मौका होगा. कोहली टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सर डॉन ब्रैडमैन को पछाड़ सकते हैं. डॉन ब्रैडमैन  ने टेस्ट में अपने करियर में 29 शतक लगाए हैं तो वहीं, कोहली के नाम भी अबतक टेस्ट में 29 शतक दर्ज है. एक शतक लगाते ही कोहली के 30 सेंचुरी टेस्ट में हो जाएंगे. बता दें कि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article