तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने

विंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में तिलक वर्मा (Tilak Varma) की बैटिंग के बाद कई समीकरण बदलते दिख रहे हैं

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

विंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में स्टारों की नाकामी के बीच तिलक वर्मा (Tilak Varma) के उभार ने  एक नई बहस छेड़ दी है. पूर्व क्रिकेटरों का एक तबका उन्हें एशिया कप और World Cup तक में नंबर चार बल्लेबाज के लिए दबाव बना रहा है. और वास्तव में जिस तरह की बैटिंग तिलक ने पिछले तीन मैचों में दिखाई है, उससे प्रबंधन भी प्लान बदलने पर मजबूर हो सकता है. और अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी इससे पूरी तरह इनकार नहीं किया

क्या वर्ल्ड कप में खेलेंगे केन विलियमसन? बड़ी खबर आई सामने, ट्रेंट बोल्ट ने भी कर दिया बड़ा ऐलान

विश्व कप में नंबर चार के लिए वर्मा की दावेदारी पर कुछ भी कहने से बचते हुए रोहित ने इस लेफ्टी की तारीफ करते हुए कहा कि वह उदीयमान दिखाई पड़ता है. मैं तिलक को पिछले दो साल से लेकर अभी तक देख चुका हूं. उनकी रन बनाने की भूख बहुत ज्यादा बढ़ गई है. और यही सबसे महत्वपूर्ण बात है. 

भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं देख सकता हूं कि इस उम्र में वह काफी परिपक्व बल्लेबाज हैं. वह बल्लेबाजी को अच्छी तरह जानते हैं. जब मैं उनसे बात करता हूं, तो यह पता चलता है कि वह अपनी बल्लेबाजी को अच्छी तरह जानता है. उसे मालूम है कि कहां शॉट लगाना है और पिच पर समय विशेष पर क्या करना है. 

Advertisement

रोहित ने कहा कि मैं तिलक के बारे में फिलहाल इतना ही कह सकता हूं. मैं विश्व कप के बारे में नहीं जानता है, लेकिन यह खिलाड़ी प्रतिभाशाली है. और भारत के लिए खेले कुछ ही मैचों में उसने इस बात को बहुत ही अच्छी तरह से साबित किया है. रोहित ने यह भी स्वीकार किया कि युवराज के जाने के बाद से भारत को भरोसेमंद नंबर चार बल्लेबाज हासिल करने में खासा संघर्ष करना पड़ा है. रोहित ने यह भी कहा कि उन्हें  पूरा भरोसा है कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के लिए भले ही एक बार को भले ही एशिया कप के लिए वापसी मुश्किल हो, लेकिन ये दोनों World Cup 2023 के लिए फिट हो जाएंगे. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs IND: चौथे टी20 के प्लेइंग 11 से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, कुछ ऐसा बन रहा है समीकरण

* Brian Lara: ब्रायन लारा ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य, "अगर वो ऐसा करता हैं तो..."

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India