कप्तान बाबर आजम ने विश्व कप के लिए कई बार की इस खिलाड़ी की मांग, चीफ सेलेक्टर देने को तैयार नहीं

T20 World Cup 2020: खबर आ रही है कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और सेलेक्टरों के बीच पसंदीदा खिलाड़ी को लेकर भिड़ गए हैं. बाबर अपनी पंसद का खिलाड़ी मांग रहे हैं, लेकिन चीफ सेलेक्टर उन्हें देने के लिए राजी नहीं हैं क्योंकि पाकिस्तान का यह दिग्गज खिलाड़ी उनकी योजनाओं में फिट नहीं बैठ रहा.  

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
T20 World Cup: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम सेलेक्टरों से थोड़ा निराश चल रहे हैं
नयी दिल्ली:

ICC T20 World Cup: साल के आखिर में टी-20 वर्ल्ड कप नजदीक आता जा रहा, तो सभी टीमों के कप्तान अपनी रणनीति को भी धार देने में जुट गए हैं. खासकर वीरवार को ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान होने के बाद तो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बस टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) ही हो चला है.  वहीं, खबर आ रही है कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और सेलेक्टरों के बीच पसंदीदा खिलाड़ी को लेकर भिड़ गए हैं. बाबर अपनी पंसद का खिलाड़ी मांग रहे हैं, लेकिन चीफ सेलेक्टर उन्हें देने के लिए राजी नहीं हैं क्योंकि पाकिस्तान का यह दिग्गज खिलाड़ी उनकी योजनाओं में फिट नहीं बैठ रहा.  

सूत्रों के अनुसार बाबर आजम टी20 विश्व कप के लिए अनुभवी शोएब मलिक को विश्व कप टीम में चाहते हैं. और इस बात को लेकर बाबर ने एक नहीं, बल्कि कई बार चीफ सेलेक्टर वसीम से बात की, लेकिन पाकिस्तान कप्तान को सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है. पिछले कुछ समय में मिड्ल ऑर्डर में शोएब मलिक की फॉर्म अच्छी नहीं रही है, लेकिन इसके बावजूद बाबर आजम का पूर्व कप्तान में भरोसा कम नहीं हुआ है और उन्होंने कई बार अपनी बात चीफ सेलेक्टर तक पहुंचायी.

पृथ्वी शॉ- SKY ने फिल्म 'बाजीगर' के कॉमेडी सीन की उतारी नकल- बोले- 'हम पागल नहीं, हमारा दिमाग खराब है'

Advertisement

इस साल पाकिस्तान ने खेले 14 टी20 मैचों में बाबर आजम के अलावा केवल फखर जमां और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ही ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने अच्छी पारियां खेली हैं. बहरहाल, शोएब मलिक को लेकर वसीम का मानना है कि पूर्व कप्तान को टीम में शामिल करने से कोई फायदा नहीं होगा. वहीं, उम्र भी एक वजह हो मलिक के खिलाफ जा रही है. शोएब अब 39 साल के हो चले हैं. 

Advertisement

Rankings में जो रूट का धमाल, नंबर 2 पर पहुंचे, रोहित और कोहली इस नंबर पर, देखें टॉप 10

Advertisement

वहीं रुचिकर बात यह है कि वसीम ने कई खिलाड़ियों को उनकी बढ़ती उम्र के बावजूद टीम में चुना है. वहीं, ऑलराउंडर और अनुभवी 40 साल के मोहम्मद हफीज की खराब फॉर्म को लेकर भी टीम मैनेजमेंट बहुत ही ज्यादा चिंतित है. वैसे मिस्बाह-उल-हक शोएब मलिकर को टीम में शामिल करने   के खिलाफ नहीं हैं. बता दें कि मलिक  आखिरी बार पाकिस्तान के लिए सितंबर 2020 में खेले थे. मलिक चयन समिति की योजनाओं में शामिल नहीं हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट और कप्तान की मांग विश्व कप में उनके लिए दरवाजे खोल सकता है. 

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Iran ने Oil से हाथ खींचा तो डगमगा जाएगी दुनिया की Economy?