T20 World Cup: सेमीफाइनल हारने के बाद रोहित शर्मा का दिल टूटा, डगआउट में रोते दिखे

Rohit Sharma Crying: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार ने फैन्स ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों को भी निराश कर दिया. भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हरा दिया

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
T20 World Cup: रोहित शर्मा रोते दिखे

Rohit Sharma Crying: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार ने फैन्स ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों को भी निराश कर दिया. भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड से मिली हार ने रोहित शर्मा का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ दिया. भारत के खिलाफ जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 16वें ओवर में ही जीत दिला दी. वहीं, मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) डगआउट में रोते हुए भी दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में रोहित काफी निराश दिख रहे हैं और तो वहीं टीम के कोच राहुल द्रविड़ कप्तान को सांत्वना देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. रोहित को इस तरह से निराश होता देख फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और भारतीय कप्तान को मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

सेमीफाइनल मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 6 विकेट पर 168 रन बनाए थे. भारत की ओर से विराट कोहली और हार्दिक ने अर्धशतक जमाकर टीम के स्कोर को 168  रन पर ले जाने में अहम भूमिका नि्भाई थी. हार्दिक ने 33 गेंद पर 63 रन की तूफानी पारी खेली थी. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत यह मैच जीत जाएगा लेकिन भारतीय गेंदबाजों के खराब परफॉ़र्मेंस ने भारत के लिए मैच खत्म कर दिया. 

Advertisement

भारत एक भी विकेट इंग्लैंड का नहीं ले सका. इंग्लैंड के जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर भारत को 10 विकेट से पराजित कर दिया. हेल्स ने 47 गेंद पर 86 रन तो वहीं कप्तान बटलर ने 49 गेंद पर 80 रन बनाकर इंग्लैंड को शानदार जीत दिला दी. 

Advertisement

Ind vs Eng semifinal: "इन खिलाड़ियों को टीम से तुरंत बाहर करो", गुस्साए फैंस ने की BCCI से मांग

इन 5 सबसे बड़ी वजहों ने टीम इंडिया को किया T20 World Cup से बाहर

भारत का सपना टूटा, फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा इंग्लैंड

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | William Dalrymple की जुबानी, भारत की एशिया पर हुकूमत की कहानी
Topics mentioned in this article