T20 World Cup 2024: पूर्व दिग्गज शॉन पोलक की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी सेमीफाइनल में

T20 World Cup 2024 Semi Finalist Prediction, पूर्व साउथ अफ्रीकी गेंदबाज ने सेमीफाइनल के लिए जो चार टीमें ली है उनमें इस दिग्गज ने एक ऐसी टीम का नाम नहीं लिया है जिसने इस वर्ल्ड कप में तहलका मचा रखा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

T20 World Cup 2024 Semi Finalist Prediction: साउथ अफ्रीकी पूर्व गेंदबाज शॉन पोलक (Shaun Pollock Prediction for T20 World Cup 2024) ने टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है.  शॉन पोलक ने सुपर 8 के आगाज के साथ ही चार ऐसी टीमें चुनी है जो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. बता दें कि सुपर 8 में भारत, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, अमेरिका और साउथ अफ्रीकी टीम पहुंची है. ऐसे में अब Shaun Pollock ने इन 8 टीमों में से अपनी पंद की 4 टीमें चुनी है जो टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. 

पूर्व साउथ अफ्रीकी गेंदबाज ने सेमीफाइनल के लिए जो चार टीमें ली है उनमें इस दिग्गज ने इंग्लैंड की टीम का नाम नहीं लिया है जो यकीनन चौंकाने वाला है. दरअसल, इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप में धमाकेदार अंदाज में परफॉर्मेंस कर रही है. उसके बाद भी शॉन पोलक ने इंग्लिश की टीम का नाम सेमीफाइनल के लिए नहीं लिया है जो यकीनन चौंकाने वाला है. दरअसल, इंग्लैंड ने दो बार अबतक टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने में सफल रही है. पिछले टी-20 वर्ल्ड कप का भी खिताब इंग्लिश टीम ने जीता था. 

शॉन पोलक ने जो चार टीमें चुनी है उसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीम है. बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम मेजबान टीम है और इस वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्मेंस किया है लेकिन सुपर 8 में अपने पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. 

सुपर 8 में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच जीत लिया है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को भी हरा दिया है. इसके अलावा साउथ अफ्रीका ने सुपर 8 में अपने पहले मैच में यूएसए को हराने में सफलता हासिल कर ली है. 

Advertisement

बता दें कि सुपर 8 का आगाज 19 जून से हुआ है जो 25 जून तक चलेगा. इसके बाद 26 जून को पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा. इसके बाद 27 जून को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा. फाइनल 29 जून को खेला जाने वाला है. 

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India