T20 World Cup 2024: भारत के फाइनल में पहुंचते ही शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

Shoaib Akhtar on T20 World cup Final: शोएब अख्तर ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेता के तौर पर भारत का नाम लिया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर अख्तर ने कहा है कि

Advertisement
Read Time: 3 mins
 Shoaib Akhtar Prediction on T20 World cup Final:

Shoaib Akhtar Prediction on T20 World cup Final: भारत ने दूसरे सेमीफाइनल में शानदार खेल दिखाया और इंग्लैंड को 68 रनों से हरा दिया. भारत की जीत में रोहित शर्मा की कप्तानी और बल्लेबाजी शानदार रही. भारत ने मैच में 171 रन बनाए थे जिसके बाद इंग्लैंड की टीम भारतीय स्पिन गेंदबाजों के सामने घुटने टेकने में मजबूर हो गई. इंग्लैंड की पूरी टीम 103 रन पर आउट हो गई. बता दें कि इस जीत के साथ भारत अब 29 जून को साउथ अफ्रीका के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी. 

वहीं भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद शोएब अख्तर ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेता के तौर पर भारत का नाम लिया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर अख्तर ने कहा है कि अब भारत को कोई नहीं रोक सकता है. 

Advertisement

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा, "भारत ने शानदार खेल दिखाया. भारत ने इंग्लैंड को पूरी तरह से रौंद दिया है. टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. चाहे वो रोहित हों या फिर सूर्या हों. सभी ने शानदार खेल दिखाया."

अख्तर ने सीधे तौर पर कहा कि, अब भारत को कोई नहीं रोक सकता है. अख्तर ने आगे कहा, भारतीय टीम को अब खिताब जीतना चाहिए, वो इसके हकदार हैं. मेरा पूरा समर्थन उनके साथ है.

अख्तर ने रोहित शर्मा की भी तारीफ की और कहा कि "रोहित ने क्या कमाल की कप्तानी की है. अब रोहित को विश्व कप का खिताब जीतना चाहिए, पिछले दफा वो चूक गए थे. लेकिन इस बार भारतीय टीम को खिताब जीतना चाहिए. मैं रोहित का बड़ा प्रशंसक हूं, रोहित ने बल्लेबाजी और कप्तानी से दिल जीत लिया है. "

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने साउथ अफ्रीकी टीम को लेकर भी बात की और कहा कि, मैं साउथ अफ्रीकी टीम को कहूंगा कि भारत के खिलाफ टॉस जीते तो बैटिंग करें, तभी आप भारत के खिलाफ कुछ हद तक मैच में रह सकते हैं. वरना सबको पता है कि परिणाम क्या होने वाला है. 

Advertisement

बता दें कि 29 जून को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. साउथ अफ्रीकी टीम पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है तो वहीं, भारत तीसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने में सफल रही है. अब फाइनल मुकाबला का फैन्स को बेसब्री से  इंतजार है, 

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 July से लागू होने वाले नए आपराधिक कानून पर क्या बोले UP DGP Prashant Kumar