'बचपन में आपने मेरी बैटिंग नहीं देखी', राहुल द्रविड़ के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का यह रिएक्शन दिल जीत रहा है- Video

Suryakumar Yadav: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में शानदार शतक ठोककर भारत को जीत दिलाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का मैच के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इंटरव्यू किया, जिसे बीसीसीआई ने शेयर किया है. इस इंटरव्यू को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins

Suryakumar Yadav: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में शानदार शतक ठोककर भारत को जीत दिलाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का मैच के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इंटरव्यू किया, जिसे बीसीसीआई ने शेयर किया है. इस इंटरव्यू को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  दरअसल, तीसरे टी-20 में भारत ने श्रीलंका को 91 रन से हरा दिया. भारत की ओऱ से सुर्या ने 51 गेंद पर 112 रन की शानदार पारी खेली. यह टी-20 इंटरनेशनल में सूर्या का तीसरा शतक है. ऐसा कर सूर्या ने टी-20 इंटरनेशनल में 3 शतक लगाने का कमाल करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं. भारत के रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल में 4 शतक ठोके हैं. 

बता दें कि मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने सूर्या का इंटरव्यू किया जो काफी मजेदार बन पड़ा है. हुआ ये कि इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ ने एक मजेदार सवाल किया जिसका जवाब देकर सूर्या ने महफिल लूट ली. द्रविड़ ने उनकी कमाल की बल्लेबाजी देखकर पूछा, 'लगता है आपने बचपन में मेरी बैटिंग नहीं देखी है'. जिसपर सूर्या हंसते हैं और रिप्लाई में कहते हैं, 'मैंने आपकी बैटिंग काफी देखी है.'

लेकिन भारत के कोच द्रविड़ इस जवाब से संतुष्ट नहीं होते हैं और कहते हैं कि मुझे पूरा यकीन है आपने नहीं देखी है, जिसपर दोनों हंसने लग जाते हैं. 

Advertisement
Advertisement

तीसरे टी-20 में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की, सूर्या की पारी के दम पर भारत ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 228 रन बनाए तो वहीं श्रीलंका की टीम 137 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस तरह से भारत ने तीसरा टी-20 मैच 91 रन से जीतने में सफलता हासिल की. अब भारतीय टीम श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेलेगी.

Advertisement

ये भी पढ़े- 

'बचपन में आपने मेरी बैटिंग नहीं देखी', राहुल द्रविड़ के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का यह रिएक्शन दिल जीत रहा है- Video

Advertisement

Ind vs Sl: इस मामले में तो सूर्यकुमार यादव सबके बॉस बन गए, गेल, 6 दिग्गज पीछे छूटे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Suryakumar Yadav in Ranji Trophy 2022 so far:

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article