IND vs BAN: पूर्व क्रिकेटर ने बांग्लादेश क्रिकेट के लिए मांगी सलाह, सुनील गावस्कर के जवाब ने लूटी महफिल

Sunil Gavaskar vs Athar Ali, भारत ने पहला टेस्ट मैच 280 रनों से जीता था तो वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम करने में सफलता हासिल कर ली. इस टेस्ट मैच को दौरान कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर के सवाल पर जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसने महफिल लूट ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sunil Gavaskar on Bangladesh Team: भारत ने बांग्लादेश को कानपुर टेस्ट (IND vs BAN, Kanpur Test Match) में 7 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने शानदार परफॉर्मेंस कर दो दिन के अंदर ही टेस्ट मैच को जीत लिया. बता दें कि टेस्ट के पांचवें दिन एक ऐसा वाकया हुआ जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली. दरअसल, टेस्ट मैच के पांचवें दिन कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर से बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर अतहर अली खान ने बांग्लादेश क्रिकेट को लेकर सलाह मांगी, जिसपर पूर्व भारतीय कप्तान ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसने महफिल लूट ली है. 

बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी अतहर अली से ने गावस्कर से पूछा गया कि" क्या उनके पास बांग्लादेश के बल्लेबाजों के लिए कोई सलाह है." इस सवाल पर गावस्कर ने रिएक्ट क्या और जवाब में कहा, "एक भारतीय के तौर पर मैं कहूंगा कि जल्दी आउट हो जाओ." गावस्कर ने इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया है. गावस्कर अपने हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में अब गावस्कर ने अतरह अली के सवाल पर जिस अंदाज में जवाब दिया है, उसने समां बांध दिया है. 

बता दें कि भारत ने पहला टेस्ट मैच 280 रनों से जीता था तो वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम करने में सफलता हासिल कर ली. भारत के अश्विन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया तो वहीं जायसवाल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. जायसवाल ने दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में शानदार अर्धशतक जमाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. 

दूसरी ओर अश्विन, जडेजा, आकाशदीप और जसप्रीत बुमराह ने दोनों टेस्ट में गजब की गेंदबाजी कर भारत की जीत में अहम किरदार निभाया. अब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Banega Swasth India | Gujarat के मधुपुर में माताओं के लिए स्व-देखभाल कार्यक्रम शुरू किया गया
Topics mentioned in this article