IND vs IRE T20 WC 2024: इस खिलाड़ी को टीम में नहीं मिली जगह तो चौंक गए सुनील गावस्कर, कह दी बड़ी बात

Gavaskar on Team India Playing 11 vs IRE: रोहित ने कहा कि हमने तैयारी बेहतर की है और इन नई परिस्थितियों में खुद को संभाल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sunil Gavaskar Reaction on Team India Playing 11 vs Ireland: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में ग्रुप ए के अपने पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. रोहित ने टॉस के मौके पर कहा ,‘‘ हमने इस तरह की पिच पर खेला है और हमें पता है कि यह कैसी रहेगी. मुझे पता है कि हमें जिस तरह की पिचों पर खेलने की आदत है, यह उससे थोड़ी अलग है, लेकिन खेल में यही तो होता है.' टॉस जीतकर बात करने आए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि हम पहले गेंदबाज़ी करना चाहते हैं. आगे रोहित ने कहा कि हमने तैयारी बेहतर की है और इन नई परिस्थितियों में खुद को संभाल रहे हैं. जाते-जाते उन्होंने बोला कि हम चार तेज़ गेंदबाज़ और दो स्पिनर्स के साथ इस मैच में उतर रहे हैं.

भारतीय प्लेइंग 11 पर गावस्कर ने कहा 

कुलदीप यादव भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए क्योंकि इस मैच के लिए अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा दोनों को स्पिनर के तौर पर चुना गया है. इस फैसले से सुनील गावस्कर हैरान रह गए. क्रिकेट के दिग्गज ने कहा, "मुझे लगा कि वे कुलदीप यादव को चुनेंगे. यह थोड़ा हैरान करने वाला है. इसके अलावा यह टीम बहुत अच्छी लग रही है"

टॉस हारने पर आयरलैंड के कप्तान ने कहा 

आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने टॉस पर बात करते हुए कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे लेकिन अब इस विकेट पर हमें सम्भलकर बल्लेबाज़ी करनी होगी| आगे कहा कि बादल छाए हुए हैं और स्विंग मिल सकती है इसलिए पहले गेंदबाजी अच्छा विकल्प होता| अब हमें बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर लगाते हुए उनपर दबाव डालना होगा. हमारी टीम में काफी सारे मैच विनर्स हैं जिनसे हमें एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Manhole Accident: मैनहोल हादसे के बाद BMC और मुबंई मेट्रो आमने-सामने, एक-दूसरे पर आरोप