SRH vs PBKS, IPL 2024: हैदराबाद ने पंजाब को 4 विकेट से हराया, प्वाइंट्स टेबल में पहुंची दूसरे स्थान पर

SRH vs PBKS, IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में पंजाब किंग्स को चार विकेट से हरा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

SRH vs PBKS, IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में पंजाब किंग्स को चार विकेट से हरा दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बना ली है. हैदराबाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहेगी या नहीं, इसका फैसला राजस्थान और कोलकाता के बीच गुवाहाटी में होने वाले मुकाबले के परिणाम पर निर्भर करेगा. मैच में टॉस जीतकर पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल किया. पंजाब ने इसके साथ ही हार के साथ सीजन का अंत किया है. पंजाब किंग्स ने सीजन का अंत प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर किया है. जबकि हैदराबाद इस जीत के साथ ही 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है. (LIVE SCORECARD)

IPL 2024: Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings | SRH vs PBKS, straight from (Rajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad )



Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India