''पहले देशभक्त बनो'', पराग को श्रीसंत का मिला झकझोर देने वाला जवाब, T20 World Cup में नहीं मिली जगह तो दिया था अजीबोगरीब बयान

Sreesanth Slams Riyan Parag: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर रियान पराग काफी दुखी थे. जिसके बाद उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया था. पराग के इसी बयान पर अब श्रीसंत ने उनको फटकार लगाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Sreesanth

Sreesanth Slams Riyan Parag: आईपीएल 2024 में देश के युवा खिलाड़ी रियान पराग का बल्ला जमकर चला था. उनकी उम्दा बल्लेबाजी को देख उम्मीद जताई जा रही थी कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय बेड़े में शामिल किया जा सकता है, लेकिन जब टीम का ऐलान हुआ तब उनका नाम भारतीय स्क्वाड से गायब था. 

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से युवा पराग कहीं न कहीं दुखी थे. इस बीच उन्होंने हैरान कर देने वाला बयान भी दिया था. 22 वर्षीय ऑलराउंडर ने उस दौरान सबको चौंकाते हुए कहा था कि वह टूर्नामेंट नहीं देखेंगे. क्योंकि उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. 

पराग के इस बयान को लेकर काफी दिन बीत गए हैं, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अब उन्हें फटकार लगाई है. 41 वर्षीय क्रिकेटर ने स्टार स्पोर्ट्स पर हुई बातचीत के दौरान इशारों ही इशारों में अपनी बात रखी है.

श्रीसंत का कहना है, ''कुछ युवा क्रिकेटरों ने यह भी कहा कि वह वर्ल्ड कप नहीं देखेंगे, क्योंकि उन्हें टीम में नहीं चुना गया है. मेरा मानना है कि आपको पहले देशभक्त बनना चाहिए. उसके बाद आपको एक क्रिकेट प्रेमी होना चाहिए. टूर्नामेंट के लिए जिन खिलाड़ियों का टीम में चयन हुआ है. उनका पूरे दिल और दिमाग से समर्थन किया जाना चाहिए.''

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद युवा पराग को लेकर कुछ पूर्व क्रिकेटरों का मानना था कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है. जिसके बाद उनके अंदर भी आगामी टूर्नामेंट के लिए एक आस जग गई थी. लेकिन वरिष्ठ खिलाड़ियों और उनके उम्दा प्रदर्शन को देखते हुए पराग को टीम में जगह नहीं मिली.

इसके बाद टीआरएस पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान पराग ने हैरतअंगेज बयान दिया था. यहां उनसे जब सवाल किया गया कि क्या वह आगामी टूर्नामेंट को देखेंगे या नहीं? इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि मैं अब क्रिकेट नहीं देखना चाहता हूं, बल्कि वर्ल्ड कप में शिरकत करना चाहता हूं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! 'चैंपियंस वर्ल्ड कप 24' नाम के फ्लाइट से टीम इंडिया आ रही है घर, जल्द ही न्युवार्क से बारबाडोस पहुंचने वाला है विमान

Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल
Topics mentioned in this article