Advertisement

सौरव गांगुली बोले, विराट कोहली को अपनी पसंद बताने का पूरा हक

Advertisement
Read Time: 6 mins
सौरव गांगुली की फाइल फोटो
कोलकाता:

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को पूरा अधिकार है कि वह इस बात को जाहिर करें कि वह कोच के पद पर किसे देखना चाहते हैं. यहां जी बांग्ला फुटबाल लीग के पुरस्कार वितरण समारोह से इतर बात करते हुए गांगुली ने कहा, "वह कप्तान हैं, इसलिए उनके पास अपनी इच्छा जाहिर करने का अधिकार है"

Advertisement

यह भी पढ़ें: कमाल है!! टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए 2000 से ज्यादा आवेदन, लेकिन...

भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने कहा था कि अगर मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखा जाता है तो पूरी टीम खुश होगी. कोहली ने कहा था, "क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है, लेकिन वो मेरा विचार जानना चाहते हैं तो मैं जाकर उनसे बात करूंगा. रवि भाई के साथ हमारा तालमेल अच्छा है और अगर वह अपने पद पर बने रहते हैं तो हम खुश होंगे"

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'इन रिकॉर्डों' पर है विराट कोहली और रोहित शर्मा की वेस्टइंडीज में नजर 

अगले महीने में प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा गठित की गई नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) टीम के मुख्य कोच का चुनाव करेगी. इस सीमित में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव, पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड और भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान शांथा रंगास्वामी हैं.

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों की राय सुन लीजिए. 

इन तीनों ने ही महिला टीम के कोच का चुनाव किया था. अब ये तीनों मिलकर 14 और 15 अगस्त को मुख्य कोच पद के लिए आवेदन करने वाले तीन खिलाड़ियों का इंटरव्यू ले सकते हैं

Featured Video Of The Day
Election Commission ने प्रेस कॉन्फ्रैंस में विपक्ष के EVM पर लगाए आरोपों को पर दिया जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: