SL vs IND 1st ODI: कुछ ऐसे श्रीलंका टॉप ऑर्डर के लिए टेरर बन चुके हैं सिराज, पहले वनडे में भी जारी रही सनसनी

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज ने मानो वहीं से शुरुआत की, जहां छोड़ा था और उनका टेरर एक बार फिर से सिर चढ़कर बोला

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

यह सही है कि कोई भी गेंदबाज विशेष किसी भी टीम के लिए टेरर बन सकता है, लेकिन अगर ऐसा जानी-पहचानी और आसान पिचों पर हो चले, तो बहुत ही हैरानी की बात है. श्रीलंका का टी20 सीरीज में क्या हाल हुआ, यह तो सभी के सामने है ही, लेकिन यह भी एक फैक्ट है कि जब भी मोहम्मद सिराज हालिया समय में  (Mohammed Siraj) श्रीलंकाई टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के सामने आए हैं, तो उनकी पैंट गीली हो गई है! और कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सिराज शीर्ष लंकाई बैटिंग ऑर्डर के लिए टेरर साबित हुए हैं. आंकड़े तो इसकी पूरी-पूरी पुष्टि कर रहे हैं. मानो सिराज ने वहीं से शुरुआत की, जहां उन्होंने वनडे सीरीज से पहले छोड़ा था. पहले आप वनडे सीरीज से पहले की तस्वीर देखें. आप भी चौंक जाएंगे.

सिराज मस्त, श्रीलंकाई टॉप ऑर्डर पस्त !

और सिराज ने श्रीलंका की पारी की शुरू होने के तीसरे ही ओवर में दिखा दिया कि टॉप ऑर्डर पर उनकी मार जारी रहेगी. पारी के तीसरे ही ओवर में एक बार फिर से सिराज ने अविष्का फर्नांडो को चलता कर मानो वहीं से शुरुआत की, जहां उन्होंने पहले लंकाई टॉप ऑर्डर को गिरते-पड़ते छोड़ा था. पहले ही स्पेल में सिराज ने चार ओवर में 1 मेडन रखते हुए 11 रन देकर 1 विकेट चटकाकर इस टेरर पर मुहर लगा ही दी. 

Advertisement

सिराज का टेरर जारी है !

शुरू हुई वनडे सीरीज से पहले सिराज ने श्रीलंकाई टॉप ऑर्डर बोले तो निसानका, अविष्का, मेंडिस और सदीरा की बुरी तरह हवा निकाली. जब भी सिराज सामने पड़े, तो इन बल्लेबाजों को उपमहाद्वीप की ही पिचों पर लकवा मार गया. इन चारों बल्लेबाजों ने वनडे सीरीज से पहले तक सिराज की 69 गेंदों का सामना किया. चारों ने मिलकर 69 रन बनाए, लेकिन ये 10 बार आउट हुए! जी हां, दस बार. मतलब करीब-करीब फेंके 11 ओवरों में सिराज ने टॉप ऑर्डर के दस विकेट चटकाए. और शुरू हुई वनडे सीरीज में सिराज ने एक बार फिर से दिखा दिया कि वह आगे भी उन्हें छोड़ेंगे नहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article