Advertisement

IND vs PAK WC 2023: अहमदाबाद पहुंचेंगे शुभमन गिल, क्या पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे मुकाबला? सामने आई बड़ी अपडेट

Shubman Gill Health Update; WC 2023 IND vs PAK: शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप के शुरुआती मुकाबले से बाहर थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Shubman Gill Health Update

Shubman Gill Health Update; WC 2023 IND vs PAK:  टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज़ शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप के शुरुआती मुकाबले से बाहर थे, अपने खराब स्वास्थ के कारण गिल लो अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से भी दूर रहना पड़ा है, डेंगू बुखार से उबर रहे भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बुधवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे लेकिन उनका शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच में खेलना संदिग्ध है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर कहा,‘‘ गिल का स्वास्थ्य अच्छा है और वह आज चेन्नई से अहमदाबाद के लिए रवाना होने के लिए तैयार हैं. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वह गुरुवार को मोटेरा में अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे या नहीं.

Advertisement

उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है लेकिन अभी यह वास्तव में सुनिश्चित नहीं है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं. '' गिल अस्वस्थ होने के कारण विश्व कप के पहले दो मैच में नहीं खेल पाए. पिछले सप्ताह उनके प्लेटलेट्स 70000 तक गिर गए थे और उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. उन्हें हालांकि 24 घंटे के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

अच्छी फिटनेस होने के कारण गिल के जल्दी स्वस्थ होने की संभावना है लेकिन डेंगू बुखार में शरीर काफी कमजोर हो जाता है और ऐसे में उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होकर बांग्लादेश के खिलाफ मैच में वापसी का मौका मिल सकता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi On Wayanad Seat: Lok Sabha में विपक्ष के नेता पद पर Congress में असमंजस | 5 Ki Baat

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: