"आप भरोसा नहीं कर सकते...", पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कोहली के अलावा इस खिलाड़ी को बताया बाबर आजम से भी बेहतर बल्लेबाज

Shubman Gill  vs Babar Azam:  इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. यह टेस्ट सीरीज बाबर आजम के लिए काफी अहम होने वाला है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Danish Kaneria on Shubman Gill  vs Babar Azam: बाबर आजम हाल के समय बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, जिसके कारण उनकी आलोचना हो रही है. अब पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी बाबर आजम की आलोचना की है. बाबर के खराब फॉर्म पर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने निशाना साधा है. दानिश कनेरिया ने शुभमन गिल को बाबर आजम से बेहतर बल्लेबाज करार दिया है. 

स्पोर्ट्सयारी के साथ इंटरव्यू के दौरान दानिश कनेरिया ने बाबर आजम और शुबमन गिल को लेकर बात की और कहा, "शुबमन गिल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और बल्लेबाजी करते हुए अच्छे लगते हैं. आप बाबर पर भरोसा नहीं कर सकते, क्योंकि वह कभी भी अपना विकेट गंवा सकते हैं. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते. "

कनेरिया ने आगे कहा, "शुभमन गिल स्पिनरों को ट्रैक पर दौड़कर हिट करते हैं. बाबर स्पिनरों द्वारा फेंकी गई गेंदों को देखता रहते हैं और जब तक वह उनकी लेंथ को समझ पाते हैं, तब तक उसकी पारी समाप्त हो जाती है."

बता दें कि बाबर पिछले एक साल से सभी प्रारूपों में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 64 रन बनाए. वह 2023 वनडे  वर्ल्ड कप और इससे पहले ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 में भी प्रभावित करने में विफल रहे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों में हिस्सा लिया, लेकिन फॉर्म में वापस नहीं आ पाए. 

बाबर आजम अब टेस्ट रैंकिंग के टॉप 10 से भी बाहर हो गए हैं. एक समय बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से होने लगी थी. लेकिन अब जिस तरह से बाबर लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं उसने पाकिस्तानी फैन्स और पाकिस्तान क्रिकेट को मुश्किल में डाल दिया है. 

अब इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. यह टेस्ट सीरीज बाबर आजम के लिए काफी अहम होने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa
Topics mentioned in this article