IND vs BAN: "पाकिस्तान में...", बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल के बयान ने मचा दी खलबली

Shubman Gill on IND vs BAN Test Series: गिल ने अब तक 25 टेस्ट मैचों में 35.52 की औसत से 1492 रन बनाए हैं, पिछले साल उन्होंने नंबर तीन बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shubman Gill Statement on IND vs BAN Test Series: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज से पहले ही माहौल में गर्मी बढ़ गई है, टेस्ट मुकाबले को लेकर दोनों ही टीमें तैयारी कर रही हैं लेकिन बयानों का दौर भी शुरू हो चुका है, इस बीच टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल ने बांग्लादेश (Shubman Gill vs Bangladesh) के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर अपनी राय रखी है. शुभमन गिल का मानना ​​है कि बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज एक दिलचस्प और रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा, इसके बाद दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में शुरू होगा.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर शुभमन गिल ने कहा

गिल को चेन्नई मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है, जिसमें ऋषभ पंत, केएल राहुल और विराट कोहली की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है. गिल ने जियोसिनेमा से कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप किसी अंतरराष्ट्रीय टीम को कम आंक सकते हैं. पिछले कुछ महीनों में बांग्लादेश ने जिस तरह का क्रिकेट खेला है, खासकर पाकिस्तान में, वह प्रभावशाली रहा है. उनके तेज गेंदबाजों और जिस तरह से उनके मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने दबाव को झेला है, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इसलिए, मेरा मानना ​​है कि यह एक दिलचस्प और रोमांचक मुकाबला होगा."

पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article