Shoaib Akhtar: "वो तो अभी...", शोएब अख्तर ने विराट कोहली के रिटायरमेंट को लेकर सहवाग से पूछा सवाल, जवाब ने विश्व क्रिकेट को चौंकाया

Shoaib Akhtar and Sehwag on Virat Kohli Retirement: विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पार में 70 रन की पारी खेली थी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Shoaib Akhtar and Sehwag on Virat Kohli Retirement

Shoaib Akhtar and Sehwag on Virat Kohli Retirement: डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 अपने तीसरे संस्करण के लिए तैयार है, जो 11 जनवरी, 2025 से शुरू होने वाला है. क्रिकेट के दिग्गज वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर ने क्षेत्र से प्रतिभाओं को विकसित करने और खिलाड़ियों को अमूल्य अनुभव प्रदान करने में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए लीग की प्रशंसा की. दोनों दिग्गजों ने पिछले सप्ताहांत दुबई मरीना में एक नौका पर आयोजित सीज़न 3 के लॉन्च कार्यक्रम में बात की. भारतीय क्रिकेट के दिग्गज और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पिछले दो सत्रों में लीग के प्रभाव पर बात करते हुए कहा, "जब हम डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 के पिछले दो सत्रों को देखते हैं, तो हम देख सकते हैं कि कई खिलाड़ी, चाहे वे यूएई से हों या अफगानिस्तान जैसे अन्य देशों से, आईसीसी टूर्नामेंटों में अपने प्रदर्शन में उल्लेखनीय सुधार किया है."

उन्होंने यूएई के खिलाड़ियों को लीग द्वारा प्रदान किए जाने वाले सीखने के अनूठे अवसरों पर भी जोर दिया, "यूएई टीम के लिए, जब खिलाड़ी नौ अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ खेलते हैं, तो उन्हें इन अनुभवी खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिलता है. न केवल मैचों के दौरान बल्कि यह भी कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कैसे अभ्यास करते हैं, तैयारी करते हैं और दबाव की स्थितियों को कैसे संभालते हैं. उन्हें इस तरह का अनुभव कहीं और नहीं मिलेगा."

विराट के रिटायरमेंट पर अख्तर से सहवाग ने कहा 

शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग से पूछा की विराट कोहली के रिटायरमेंट को लेकर आपका क्या ख्याल है. इसके जवाब में सहवाग ने कहा की वो अभी 40 साल की उम्र तक खेलेंगे, अभी उनका फिटनेस शानदार है और वो फॉर्म में भी वापस दिख रहे उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 70 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद अख्तर ने पूछा की क्या 30 साल के बाद मुश्किल बढ़ जाती है, जिसके जवाब में सहवाग ने अपनी बात फिर से समझाते हुए कहा की माशाअल्लाह उनकी फिटनेस लाजवाब है.

Advertisement

(IANS इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई की कहानी, परिवार और गांव वालों की जुबानी | NDTV Exclusive