"कई रिकॉर्ड तोड़ेगा..", शाहीन अफरीदी की भविष्यवाणी, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार

Shaheen Shah Afridi predicts on Future Star, शाहिन अफरीदी ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वो पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य का सुपरस्टार मानते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shaheen Afridi on Future star of Pakistan: शाहिन अफरीदी ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. अफरीदी ने उस पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम बताया है जो भविष्य में विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार बनेगा.  शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि यह बैटर अपने करियर में कई रिकॉर्ड तोड़ेगा. बता दें कि शफीक ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार शुरुआत की है. टेस्ट और  वनडे दोनों में उन्होंने अपना दबदबा कायम किया, जहां उनका औसत क्रमशः 40.35 और 34.66 है. हालांकि, पिछले कुछ महीनों में उनका फॉर्म खराब रहा है जो टीम के लिए चिंताजनक संकेत है.

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दो टेस्ट मैचों की सीरीज में शफीक ने 10.50 की औसत से 42 रन बनाए.. अफरीदी ने माना कि शफीक से "काफी उम्मीदें हैं".  समा टीवी से बात करते हुए शाहीन ने शफीक को लेकर भविष्यवाणी की है. शाहीन ने कहा "अब्दुल्ला शफीक से काफी उम्मीदें हैं और मेरा मानना ​​है कि वह कई रिकॉर्ड तोड़ेंगे."

शफीक इस समय चैंपियंस वन-डे कप में शामिल हैं, जो फ़ैसलाबाद में खेला जाने वाला घरेलू 50 ओवर का टूर्नामेंट है.

Advertisement

लायंस के लिए खेले गए चार मैचों में, शफीक ने 22.25 की औसत से 89 रन बनाए हैं, जिसमें 52 का उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है.  पाकिस्तान की टीम अगले महीने फिर से मैदान में उतरेगी. इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जो 7 से 28 अक्टूबर तक मुल्तान और रावलपिंडी में खेला जाएगा. 

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शाहीन पर होगी अहम जिम्मेदारी

इंग्लैंड के खिलाफ़ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम: शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आज़म, मीर हमज़ा, मुहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिज़वान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सरफ़राज़ अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफ़रीदी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Vasant Kunj Case: 4 दिव्यांग बेटियां, मानसिक परेशानी, 5 मौतों के पीछे कई राज़? NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article