PAK vs BAN: "कंधे से हाथ...", क्या टीम में पड़ गई दरार?, मैदान के बीच से शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद का वीडियो वायरल

Shaheen Afridi vs Shaan Mashood PAK vs BAN: मुश्फिकुर रहीम, जिनकी 191 रनों की विशाल पारी ने बांग्लादेश को रावलपिंडी में पाकिस्तान पर दस विकेट से पहली टेस्ट जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी,

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shaheen Afridi vs Shaan Mashood PAK vs BAN: पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादश ने इतिहास रचते हुए पहले टेस्ट मुकाबले में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान की गेंदबाज़ी और फिर बल्लेबाज़ी में फेल होने के बाद पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के मौजूदा चक्र में अपना पहला मैच जीतने की पाकिस्तान की उम्मीदें रविवार को धराशायी हो गईं, जब बांग्लादेश ने रावलपिंडी में श्रृंखला के पहले मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की. यह बांग्लादेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि यह अपनी तरह की पहली जीत थी. सभी को पता है कि यह बांग्लादेश की पाकिस्तान पर घर या बाहर पहली टेस्ट जीत थी. मेहमान टीम अब दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है और श्रृंखला का निर्णायक मैच 30 अगस्त से उसी स्थान पर खेला जाएगा.

हालांकि, मैच के बाद कप्तान शान मसूद और स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिससे इंटरनेट पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट में सब कुछ ठीक नहीं है. वीडियो में, शान टीम की बाधा दौड़ के दौरान शाहीन के बगल में खड़े थे, जब बाद में शाहीन ने उनके कंधों से अपने हाथ हटा लिए.

Advertisement

इस जीत ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में बांग्लादेश की स्थिति को भी बढ़ावा दिया, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका को पछाड़कर छठा स्थान हासिल किया, और अब श्रीलंका (40 प्रतिशत ) के साथ अंक प्रतिशत में बराबरी पर हैं. इस बीच, पाकिस्तान 30.56 अंक प्रतिशत के साथ आठवें स्थान पर खिसक गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी
Topics mentioned in this article