सकलैन मुश्ताक ने चुनी भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलाकर T20 प्लेइंग 11, भारतीय दिग्गज को जगह न देकर चौंकाया

Saqlain Mushtaq picks India and Pakistan All-Time T20 XI , सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने वर्तमान क्रिकेट की भारत और पाकिस्तान (IND-PAK All time T20 11) को मिलाकर टी-20 की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Saqlain Mushtaq picks India and Pakistan All-Time T20 XI: पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने वर्तमान क्रिकेट की भारत और पाकिस्तान (IND-PAK All time T20 11) को मिलाकर टी-20 की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. सकलैन मुश्ताक ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बात करते हुए भारत और पाकिस्तान टीम से 11 खिलाड़ियों का चुनाव किया है जिसे मिलाकर उन्होंने भारत-पाकिस्तान की टी20 टीम बनाई है. सकलैन ने ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और बाबर आजम को जगह दी है. वहीं, नंबर 3 पर सकलैन मुश्ताक  की पसंद विराट कोहली बनें हैं. 

इसके अलावा नंबर 4 पर पूर्व पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर ने मोहम्मद रिजवान को चुना है. इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह दी है. सकलैन मुश्ताक  ने पंत को भी भारत-पाकिस्तान की टी20 प्लेइंग 11 में जगह दी है. 

पंत के अलावा सकलैन मुश्ताक  ने शादाब खान और रविंद्र जडेजा को बतौर ऑल राउंडर इस टीम में चुना है. पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने तेद गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी को इस खास टीम में जगह दी है. सकलैन मुश्ताक  ने नसीम शाह को भी बतौर तेज गेंदबाज इलेवन में शामिल किया है. वहीं, 12वें खिलाड़ी के तौर पर सकलैन ने अश्विन को जगह दी है. 

हार्दिक पंड्या को नहीं दी जगह

इस समय T20 क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को सकलैन मुश्ताक  ने अपीन इस खास इलेवन में शामिल नहीं किया है जो यकीनन हैरान करने वाला है. हार्दिक ने टी-20 इंटरनेशनल में अबतक 102 में 1523 रन बनाए हैं और साथ ही 86 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इसके अलावा टी-20 में 4816     रन बनाने में सफल रहे हैं. वहीं, टी-20 में 176 विकेट लेने का कमाल कर चुके हैं. 

सकलैन मुश्ताक ने चुनी वर्तमान भारत-पाकिस्तान को मिलाकर प्लेइंग इलेवन (Greatest India & Pakistan All-Time T20 XI)

रोहित शर्मा, बाबर आजम, विराट कोहली, मोहम्मद रिजवान, सूर्या, ऋषभ पंत, शादाब खान, रविंद्र जडेजा, बुमराह, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, अश्विन (12वां खिलाड़ी)

Featured Video Of The Day
UP Encounter News: मुठभेड़ पर नियम क्या कहते हैं, UP Police ने क्या किया | Yogi Vs AKhilesh