विश्व विजेता बनने के बाद रोहित शर्मा ने पिच को किया नमन , सचिन की दिला दी याद, Video

 Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने भी अब टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. विश्व विजेता बनने के बाद रोहित ने प्रेस से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. रोहित ने कहा, 'यह मेरा आखिरी मैच भी था

Advertisement
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma:

 Rohit Sharma:  बारबाडोस में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया. धोनी के बाद रोहित शर्मा ऐसे कप्तान बने जिनकी कप्तानी में भारत ने टी 20 वर्ल्ड कप का  खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की. बता दें कि जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आए, जिसका वीडियो अब आईसीसी ने भी शेयर किया है. आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा विश्व विजेता बनने के बाद बारबाडोस की पिच को नमन करते दिखे और पिच की मिट्टी को मुंह से लगाकर अपने जज्बात जाहिर किए हैं. रोहित के इस एक्ट ने फैन्स का दिल जीत लिया है. फैन्स उनके इस जेस्चर की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि रोहित शर्मा ने भी अब टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. विश्व विजेता बनने के बाद रोहित ने प्रेस से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. रोहित ने कहा, 'यह मेरा आखिरी मैच भी था. जब से मैंने यह फॉर्मेट खेलना शुरू किया मैंने इंजॉय किया. इस फॉर्मेट को गुडबाय कहने के लिए इससे अच्छा वक़्त नहीं हो सकता. मैंने इसका हर एक लम्हा पसंद है. मैंने इस फॉर्मेट के साथ ही अपने इंडिया करियर की शुरुआत की थी. मैं कप जीतना चाहता था."

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली ने भी टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर दिया है. कोहली ने कहा कि इससे अच्छा मौका और नहीं हो सकता है. अब युवा आगे आएंगे. भगवान मेरे प्रति दयालु रहे हैं जिसके कारण आज मुझे यह वक्त देखने को मिला है. अब समय आ गया है कि युवा आगे आएं.

Advertisement

जब सचिन ने लिया था संन्यास तो पिच को किया था नमन

सचिन तेंदुलकर ने 2013 में संन्यास लिया था. जब सचिन ने अपने इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच खेला था तो मैच के बाद वानखेड़े की पिच को नमन किया था. अब  रोहित ने विश्व विजेता बनने के बाद ऐसा कर फैन्स को सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी है. फैन्स काफी भावुक हो गए हैं. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar