Rohit Sharma: 6,6,4,6,6 - बूम-बूम रोहित शर्मा, IPL इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज की ऐसे की कुटाई, देखें वीडियो

Rohit Sharma vs Mitchell Starc T20 WC 2024: रोहित शर्मा के बल्ले से कुल 92 रन आए इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और 7 चौके लगाए

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rohit Sharma vs Mitchell Starc Over IND vs AUS T20 WC

Rohit Sharma vs Mitchell Starc IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप 2024 (IND vs AUS T20 WC 2024) के सुपर आठ के करो या मरो के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाज़ी का न्योता मिलने के बाद टीम इंडिया के ओपनर विराट कोहली और रोहित शर्मा बल्लेबाज़ी के लिए आए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओवर की शुरुआत मिचेल स्टार्क ने किया और ठीक उसके बाद दूसरे ओवर में हेजेलवुड ने विराट कोहली (Virat Kohli) को शून्य पर आउट कर पवेलियन भेज दिया जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ ओपनिंग फेल होना चिंता की बात थी.

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma vs Mitchell Starc) ने मिचेल स्टार्क के दूसरे और भारतीय पारी के तीसरे ओवर में चार छक्के और एक चौके के साथ एक वाइड के अतिरिक्त रन के साथ कुल 29 रन बटोरे और आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे तेज़ गेंदबाज़ का धागा खोल दिया.

Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के ग्रुप एक मैच को बारिश के कारण रोकना पड़ा. भारत ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर जब 4.1 ओवर में एक विकेट पर 43 रन बनाए थे तब बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. खेल रोके जाने के समय कप्तान रोहित शर्मा 14 गेंद में 41 जबकि ऋषभ पंत एक रन बनाकर खेल रहे थे. विराट कोहली खाता खोले बिना पवेलियन लौटे. कुछ मिनट के विलंब के बाद हालांकि मैच दोबारा शुरू हो गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया