CSK से मिली हार से निराश हुए रोहित शर्मा, इनपर साधा निशाना, बोले कि, 'खुद के अलावा..'

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के पहले दो मैच हारने के बाद उन्हें और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को जिम्मेदारी उठाकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
MI Rohit Sharma: हार पर रोहित ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

Rohit Sharma IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के पहले दो मैच हारने के बाद उन्हें और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को जिम्मेदारी उठाकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा. रोहित, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन का बल्ला उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल पाया है. टीम को शनिवार को यहां चेन्नई के खिलाफ सात विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘मेरे साथ अन्य अनुभवी खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेकर बल्ले से अधिक रन बनाने की जरूरत है. हम आईपीएल के तरीके को जानते हैं. हमें कुछ लय प्राप्त करने की जरूरत है, और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह टीम के लिए कठिन होगा.

रोहित ने अपने बल्लेबाजों से अलग तरीके से चीजों को आजमाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, ‘हमें अलग-अलग चीजों की कोशिश करने की जरूरत है, आक्रमण करने की जरूरत है, हिम्मत दिखाने की जरूरत है. हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में युवा हैं. उन्हें कुछ समय देना होगा. इसमें समय लगेगा, लेकिन हमें उनकी काबिलियत पर भरोसा करने की जरूरत है. मुंबई की टीम पावर प्ले में में एक विकेट पर 61 रन बनाने के बाद भी आठ विकेट पर 157 रन ही बना सकी. रोहित ने कहा कि टीम ने 40 रन कम बनाये.

ये भी पढ़े- 

मुंबई खिलाड़ी मांगता रह गया 'रिव्यू', धोनी ने एक न सुनी, चलते बने पवेलियन, माही का गजब का कॉन्फिडेंस देख फैन्स गदगद, Video

Advertisement

मैच में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. मुंबई के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. कप्तान रोहित 21 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं खराब फॉर्म से गुजर रहे सूर्यकुमार यादव केवल 1 रन ही बना सके थे. मुंबई ने पहले खेलते हुए किसी तरह से 157 का स्कोर खड़ा किया था. सीएसके ने 3 विकेट खोकर 19वें ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. रविंद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: धोनी ने दिखायी चीते जैसी फुर्ती, तो अंपायर की भी खुल गयीं आंखें, और फैंस चिल्लाने लगे...
* VIDEO देखें: जडेजा ने पकड़ा बुलेट कैच, तो अंपायर का दहशत के मारे हुआ कुछ ऐसा हाल कि...

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
ईरान पर इजरायल ने बोल दिया हमला तो आगबबूला हो उठे Muslim मुल्क?