"दिमाग को खोलना भी...", रोहित शर्मा ने इंजमाम उल हक को ऐसा जवाब देकर मचाई खलबली, पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज के होश उड़ जाएंगे

Rohit Sharma on Inzamam Ul Haq, रोहित शर्मा का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत ने सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार दर्ज की थी. भारतीय गेंदबाजों ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों का हाल बेहाल किया है,

Advertisement
Read Time: 3 mins
Inzamam Ul Haq vs Rohit Sharma

Rohit Sharma on Inzamam Ul Haq: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq vs Rohit Sharma) ने भारतीय टीम को लेकर कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं जिसने विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी है. दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने रोहित एंड कंपनी पर बॉल टैम्परिंग का आरोप लगा दिया है. जिसको लेकर अब कप्तान रोहित शर्मा ने मुंहतोड़ जबाव दिया है. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के एक चैनल को दिए अपने एक इंटरव्यू में अर्शदीप सिंह को लेकर सवाल खड़े किए और कहा था कि, "जब अर्शदीप 15वां ओवर कर रहा था तो गेंद रिवर्स स्विंग हो रही थी. नई गेंद इतनी जल्दी रिवर्स स्विंग नहीं होती है. इसका मतलब है कि गेंद को 12वें-13वें ओवर तक इसके लिए तैयार कर दिया गया था. यह गेंद रिवर्स स्विंग के लिए तैयार थी. अंपायरों को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए."

Advertisement

अब इन आरोपों को लेकर कप्तान रोहित भड़क गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब रोहित से इस बारे में सवाल किया गया तो कप्तान ने इसपर रिएक्ट किया और जो बातें की उसने पाकिस्तानी दिग्गज के होश उड़ा दिए होंगे. 

रोहित ने कहा, "अभी क्या जवाब दूं इसका भाई, विकेट काफी सूखे हुए होते हैं. सभी टीमों को रिवर्स स्विंग मिल रही है. आपको अपना दिमाग खुला रखने की जरूरत है. यह ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड नहीं है.. मैं यही कहूंगा."

Advertisement

रोहित शर्मा का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत ने सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार दर्ज की थी. भारतीय गेंदबाजों ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों का हाल बेहाल किया है, दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम सुपर 8 स्टेज तक भी नहीं पहुंच पाई, जिसके कारण पाकिस्तान क्रिकेट की काफी आलोचना हुई है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के ऐसे बय़ान ने एक बार फिर पाकिस्तान की खिल्ली विश्व क्रिकेट में उड़ा दी है. 

Advertisement

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल 27 जून को भारत के समय के अनुसार रात 8 बज से खेला जाएगा. गयाना में यह मुकाबला होने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND vs SA T20 World Cup Final: क्या भारत 176 रन के स्कोर से वर्ल्ड कप जीत पाएगा? | Breaking News
Topics mentioned in this article